गुरुद्वारा की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने गए युवक को पीट कर किया घायल

नगर थाना क्षेत्र के नवरतन बाजार स्थित गुरुद्वारा के जमीन पर पक्का चबतूरा निर्माण को ले बढ़े विवाद में रविवार की शाम एक सिख युवक की जमकर पिटाई कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:53 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:53 PM (IST)
गुरुद्वारा की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने गए युवक को पीट कर किया घायल
गुरुद्वारा की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने गए युवक को पीट कर किया घायल

जागरण संवादददाता, सासाराम : नगर थाना क्षेत्र के नवरतन बाजार स्थित गुरुद्वारा के जमीन पर पक्का चबतूरा निर्माण को ले बढ़े विवाद में रविवार की शाम एक सिख युवक की जमकर पिटाई कर दी गई। लोहे की रड व डंडे से किए गए हमले के बाद गंभीर रुप से घायल हुए सिख युवक सरदार परमजीत सिंह को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार जदयू के सक्रिय सदस्य के रुप में सक्रिय परमजीत सिंह के पैर- हाथ के अलावा शरीर के कई अन्य हिस्से में गंभीर चोट आई है। पिटाई के कारण बेहोश हुए सिख युवक को देख स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त हो गया। घटना में शामिल दोषी लोगों की गिरफ्तारी की तत्काल गिरफ्तारी के लिए लोग नगर थाना में पहुंच कर पुलिस पर दबाव बनाने लगे। स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए फौरन हरकत में आई नगर थाना की पुलिस ने नवरतन बाजार निवासी मनोज कुमार को हिरासत में ले लिया है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ विनोद रावत भी गोला रोड स्थित पुराना नगर थाना परिसर में पहुंच कर कैंप कर रहे है। नगर थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। किसी भी दोषी को इस मामले में बख्शा नहीं जाएगा। बताया जाता है कि नवरतन बाजार स्थित गुरुद्वारा की जमीन पर कुछ लोगों ने पक्का चबूतरा बना कर उस पर कब्जा जमाना चाह रहे थे। पक्का चबूतरा तोड़ कर अतिक्रमण मुक्त कराने को ले उपजे विवाद में मारपीट की हुई है।

chat bot
आपका साथी