टीकाकरण कराने पहुंचे युवाओं ने वैक्सीनेशन सेंटर पर किया हंगामा

कोरोना वायरस के बचाव के लिए 18 वर्ष से ऊपर वाले वैक्सीनेशन सेंटर पर गुरुवार को टीकाकरण कराने पहुंचे युवाओं ने विलंब होने पर जमकर हो हल्ला मचाया। कंप्यूटर ऑपरेटर के नहीं पहुंचने के चलते भड़के लोग।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:50 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:50 PM (IST)
टीकाकरण कराने पहुंचे युवाओं ने वैक्सीनेशन सेंटर पर किया हंगामा
टीकाकरण कराने पहुंचे युवाओं ने वैक्सीनेशन सेंटर पर किया हंगामा

संवाद सूत्र, चेनारी: रोहतास। कोरोना वायरस के बचाव के लिए 18 वर्ष से ऊपर वाले वैक्सीनेशन सेंटर पर गुरुवार को टीकाकरण कराने पहुंचे युवाओं ने विलंब होने पर जमकर हो हल्ला मचाया। कंप्यूटर ऑपरेटर के नहीं पहुंचने के चलते भड़के लोग। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने प्रखंड कार्यालय से कंप्यूटर ऑपरेटर बुला कार्य शुरू करा मामले को शांत कराया।

युवाओं का कहना था कि पहले टीकाकरण का कार्य सीएचसी परिसर में चल रहा था, लेकिन आज से यह कार्य हाई स्कूल परिसर में शुरू किया गया है। सुबह नौ बजे से भारी संख्या में लोग स्कूल परिसर में पहुंचकर स्वास्थ्य कर्मियों का इंतजार करने लगे। एएनएम व अन्य स्वास्थ्य कर्मी तो पहुंच गए, लेकिन कंप्यूटर ऑपरेटर नहीं पहुंच पाए। वहीं एक एएनएम ने कहा कि हड़ताल पर चले जाने के कारण कंप्यूटर ऑपरेटर नहीं पहुंचे हैं। बिना रजिस्ट्रेशन की जांच टीकाकरण का कार्य कैसे किया जाएगा। यहां आने पर युवा वर्ग के लोग अनाप-शनाप बोल रहे हैं। इसकी सूचना बाद में वरीय अधिकारियो को दी। सूचना मिलने के बाद जिला परिवहन पदाधिकारी, बीडीओ सुनील कुमार गौतम, बीईओ कुमार डॉ. प्रदीप राय आदि ने विद्यालय परिसर में पहुंच मामले की जानकारी ली। बीडीओ ने प्रखंड कार्यालय में पदस्थापित कंप्यूटर ऑपरेटर को बुला टीकाकरण कार्य शुरू करा मामला शांत कराया। इस दौरान अधिकारी लोगों को फिजिकल डिस्टेंसिग का पालन करने तथा मास्क लगाए रहने का निर्देश भी देते रहे। बीडीओ ने बताया कि टीकाकरण का कार्य शुरू किया गया है। इससे पहले अगर स्वास्थ्य विभाग के लोग जानकारी देते तो पहले ही कंप्यूटर ऑपरेटर भेजकर कार्य शुरू करा दिया गया होता। अब टीकाकरण का काम शांतिपूर्ण चल रहा है।

chat bot
आपका साथी