बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से एनएचएआइ कर्मी की मौत

अअअअअअअअअअअ1अअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअअ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 04:30 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 04:30 PM (IST)
बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से एनएचएआइ कर्मी की मौत
बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से एनएचएआइ कर्मी की मौत

दरिगांव थाना क्षेत्र के बेलाढ़ी गांव के पास रविवार को बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से एनएचएआइ पेट्रोलिग टीम के सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक चंदन कुमार 33 वर्ष चंदन कुमार नालंदा जिला के इस्मालपुर थाना क्षेत्र के बराय गांव निवासी रामनाथ सिंह का पुत्र था। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया।

एनएचएआइ पेट्रोलिग टीम के सदस्य कामेश्वर राम ने बताया कि चंदन कुमार सासाराम टॉल प्लाजा के कोरिडॉर में आरपीओ के पद पर कार्यरत थे। सुबह में फोरलेन पर वाराणसी की तरफ जाने वाली लेन में जाम लगने की सूचना पर वे वहां गए थे। जाम को हटवाकर वे दूसरी तरफ खड़ी पेट्रोलिग गाड़ी तक पहुंचने के लिएजैसे ही वे सड़क पार कर रहे थे, इसी बीच गलत दिशा से आ रहा बालू लदा एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। ट्रक की चपेट में आए चंदन के सिर और पैर में गंभीर चोट आई थी। दरिगांव थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चालक बालू लदा ट्रक को लेकर भाग निकलने में सफल हो गया। थानाध्यक्ष के अनुसार एनएचएआइ कर्मी मूल रुप से राज्य के नालंदा जिला के इस्मालपुर थाना क्षेत्र के बराय गांव का रहने वाला था। घटना की सूचना मृतक के पिता रामनाथ सिंह को दी गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम कराने बाद स्वजनों को सौंप दिया। ज्ञातव्य हो कि अवैध बालू लदे ट्रकों के कारण आए दिन एनएच दो पर जाम लग रही है। पुलिस व खनन विभाग इन ट्रकों पर रोक लगाने के लिए कोई ठोस उपाय नहीं कर रहा है। गत माह बालू माफिया ने टॉल प्लाजा पर गोलीबारी भी की थी। शिकायत दर्ज कराने गए प्रबंधक पर थाना परिसर में ही मार पीट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद तत्कालीन शिवसागर थानाध्यक्ष एसके सत्यार्थी को एसपी सतयवीर सिंह ने निलंबित किया था।

chat bot
आपका साथी