एक ही घर के दो युवकों की मौत से परिवार पर टूटा दुख का पहाड़

स्थानीय थाना क्षेत्र के तुर्ती में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के दो युवकों की सोमवार को हुई मौत से परिवार सहित गांव में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आस पास के लोग परिवार को सांत्वना देने में लगे है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:41 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:41 PM (IST)
एक ही घर के दो युवकों की मौत से परिवार पर टूटा दुख का पहाड़
एक ही घर के दो युवकों की मौत से परिवार पर टूटा दुख का पहाड़

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज : रोहतास। स्थानीय थाना क्षेत्र के तुर्ती में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के दो युवकों की सोमवार को हुई मौत से परिवार सहित गांव में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आस पास के लोग परिवार को सांत्वना देने में लगे है।

तुर्ती निवासी कृष्ण बिहारी चौधरी के 32 वर्षीय पुत्र बाबुधन चौधरी और उनके भाई संजय चौधरी के 30 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र चौधरी की मौत बाइक की टक्कर से हो गई। इसकी जैसे ही सूचना परिवार के लोगों को मिली परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के घर पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी परिजनों को सांत्वना देकर चुप कराने में लगे रहे। जिला पार्षद मनोज कुमार, पूर्व सरपंच नितू मिश्रा सहित कई लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है।

बाइक की सीधी की टक्कर में दो चचेरे भाई की मौत

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज : रोहतास। स्थानीय थाना क्षेत्र के बरूना गांव के पास दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक पर सवार दो चचेरे भाई की मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक चालक अपनी बाइक लेकर भाग निकला। मृतकों में तुर्ती निवासी बाबुधन चौधरी 32 वर्ष व धर्मेंद्र चौधरी 30 वर्ष शामिल हैं। पुलिस घटनास्थल व अस्पताल में पहुंच दोनों शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम ले गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाबुधन चौधरी अपने चचरे भाई धर्मेंद्र चौधरी के साथ बाइक से अपने गांव तुर्ती से बिक्रमगंज आवश्यक काम से जा रहे थे। इसी बीच बरूना गांव के पास सामने से आ रही एक अन्य बाइक ने जोर से टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही बाबुधन चौधरी की मौत हो गई। जबकि बाबुधन के चचेरे भाई धर्मेंद्र चौधरी बुरी तरह से जख्मी हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी को बिक्रमगंज स्थित एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सक ने धर्मेंद्र को भी मृत घोषित कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि सामने से टक्कर मारने वाला बाइक सवार अपनी बाइक लेकर भागने में सफल रहा। टक्कर मारने वाले बाइक सवार की अभी पहचान नहीं हो पाई है। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल व निजी अस्पताल में पहुंच शव को कब्जे में ले ली । दोनो शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम ले जाया गया है। वहीं बाबुधन की क्षतिग्रस्त बाइक को पुलिस थाना लाई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि टक्कर मारने वाले बाइक सवार की पहचान की जा रही है। पहचान होने के बाद उसपर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी