top menutop menutop menu

चार दर्जन से अधिक कर्मियों का हुआ स्थानांतरण

रोहतास। डीएम पंकज दीक्षित ने समाहरणालय समेत अन्य कार्यालयों में कार्यरत चार दर्जन से अधिक कर्मियों का तबादला किया है। स्थानांतरित कर्मियों को हर हाल में दस जुलाई तक योगदान करने का निर्देश दिया गया है। अगर जो कर्मी तय तिथि तक विरमित होकर योगदान नहीं करते हैं तो उन्हें स्वत : विरमित समझा जाएगा। साथ ही योगदान नहीं करने वाले कर्मियों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

डीएम पंकज दीक्षित ने बताया कि विधि शाखा में कार्यरत लिपिक सह पेशकार सरोज कुमार को मूल कार्य के साथ गोपनीय शाखा का प्रधान लिपिक बनाया गया है। जबकि प्रखंड कार्यालय दिनारा के जमशेद कुमार व सासाराम प्रखंड के विजय कुमार सिंह को भी जिला गोपनीय शाखा में स्थानांतरित किया गया है। वहीं सामान्य शाखा के अरूण कुमार तिवारी को उसी शाखा में प्रधान लिपिक के अलावा विधि शाखा का कार्य भी आवंटित किया गया है। प्रखंड कार्यालय नोखा के विकास कुमार सिंह, नौहट्टा के भीष्म नारायण सिंह, शिवसागर के राजीव कुमार, अंचल कार्यालय रोहतास के शशिकांत प्रसाद सिंह, सासाराम के राहुल कुमार को जिला सामान्य प्रशाखा, प्रखंड कार्यालय राजपुर के वेद प्रकाश सिंहा, काराकाट के अतुल कुमार, दिनारा के राकेश कुमार को जिला नजारत, अकोढ़ीगोला के अरविद कुमार सिंह व सूर्यपुरा के कृष्ण कुमार को जिला स्थापना, जिला स्थापना की नेहा कुमारी को राजस्व, अंचल कार्यालय बिक्रमगंज के धीरज कुमार व राजपुर के राजेश कुमार को जिला भू-अर्जन, जिला निर्वाचन में प्रतिनियुक्त राजनारायण पांडेय को विकास शाखा जबकि विकास शाखा के उमेश कुमार को जिला निर्वाचन, प्रखंड कार्यालय राजपुर के संतोष कुमार गौतम को जिला पंचायत, जिला स्थापना की किरण कुमारी को जिला अभिलेखागार, अंचल कार्यालय अकोढ़ीगोला की उर्मिला कुमारी को जिला लोक सूचना कोषांग, तिलौथू के सुरेंद्र कुमार सिंह व नौहट्टा के रविरंजन श्रीवास्तव को अनुमंडल कार्यालय सासाराम, जिला स्थापना के सुधीर कुमार व प्रखंड कार्यालय दावथ के शनि कुमार को अनुमंडल कार्यालय बिक्रमगंज, प्रखंड रोहतास के रजनीश कुमार को अनुमंडल कार्यालय डेहरी, अंचल कार्यालय नौहट्टा के दीनानाथ साह शिवसागर के विनीत कुमार को डीसीएलआर सासाराम, जिला सामान्य शाखा की वंदना कुमारी को प्रखंड कार्यालय शिवसागर व डीसीएलआर सासाराम के कार्यारत सुदर्शन सिंह को अंचल कार्यालय शिवसागर में पदस्थापित किया गया है। डीसीएलआर सासाराम कार्यालय में कार्यरत निर्मला देवी व जिला सामान्य शाखा की शारदा देवी को प्रखंड कार्यालय नोखा, जिला नजारत के सुनील कुमार व अनुमंडल कार्यालय बिक्रमगंज की निलम कुंवर को प्रखंड कार्यालय दिनारा, जिला राजस्व के सुरेंद्र सिंह व भू-अर्जन के राजीव रंजन को प्रखंड कार्यालय राजपुर, अनुमंडल कार्यालय सासाराम में प्रतिनियुक्त अमरेंद्र कुमार सिंह को प्रखंड कार्यालय रोहतास, जिला सामान्य शाखा के अजय कुमार सिंह को अचंल कार्यालय रोहतास, नाजरत शाखा के जय प्रकाश सिंह को प्रखंड कार्यालय काराकाट, अनुमंडल कार्यालय सासाराम के उदय शंकर तिवारी को प्रखंड कार्यालय दावथ, भू-अर्जन कार्यालय की संध्या श्रीवास्तव को प्रखंड कार्यालय अकोढ़ीगोला, जिला सामान्य प्रशाखा में प्रतिनियुक्त विकेश कुमार सिंह को अंचल कार्यालय अकोढ़ीगोला, अनुमंडल कार्यालय बिक्रमगंज की किरणा कुमारी को प्रखंड कार्यालय दावथ, जिला विधि शाखा के विनोद कुमार सिंह को प्रखंड कार्यालय नौहट्टा, जिला गोपनीय के मो. शमसुल होदा को अंचल कार्यालय चेनारी, जिला अभिलेखागार के शिवनाथ पाल को अंचल कार्यालय डेहरी, जिला गोपनीय के रौशन कुमार दूबे को अंचल कार्यालय तिलौथू, अचंल कार्यालय अकोढ़ीगोला के मनोज कुमार को अंचल कार्यालय राजपुर, अंचल कार्यालय अरूणंजय कुमार सिंह को अचंल कार्यालय नासरीगंज व भू-अर्जन कार्यालय के हरिशंकर सिंह को अंचल कार्यालय बिक्रमगंज में स्थानांतरित किया गया है। एक दर्जन कर्मियों की प्रतिनियुक्ति रद

जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। वर्षों से विभिन्न कार्यालयों में प्रतिनियुक्त कर्मियों की प्रतिनियुक्ति को डीएम ने समाप्त कर दिया है। प्रतिनियुक्ति रद करते हुए कुछ को तो प्रतिनियुक्ति वाले कार्यालय में ही स्थायी रूप से पदस्थापित किया गया है तो कुछ को वर्तमान पदस्थापित ऑफिस वापस भेजा गया है।

जिला विधि शाखा में प्रतिनियुक्त अंचल कार्यालय करगहर के लिपिक हरिओम सिंह का प्रतिनियोजन रद करते हुए विधि विभाग में स्थायी रूप से पदस्थापित किया गया है। जबकि अंचल कार्यालय नोखा में प्रतिनियुक्त जिला प्रेषण शाखा के उमेश प्रसाद सिंह को नोखा में रहने दिया गया है। अनुमंडल कार्यालय सासाराम के नरेंद्र कुमार, अंचल कार्यालय नोखा के शिव प्रकाश वर्मा, जिला स्थापना के रामेश्वर सिंह, अंचल कार्यालय सासाराम के अरूण कुमार शर्मा, अंचल बिक्रमगंज के शिवपूजन राम, अंचला कार्यालय नौहट्टा में प्रतिनियुक्त जिला सामान्य शाखा के सुनील कुमार सिंह का प्रतिनियुक्ति रद करते हुए प्रतिनियोजन वाले स्थान पर पदस्थापित किया गया है। जिला पंचायत कार्यालय में अचंल कार्यालय संझौली के प्रतिनियुक्त राजेंद्र कुमार सिंह को अनुमंडल कार्यालय सासाराम, प्रखंड कार्यालय बिक्रमगंज में प्रतिनियुक्त विकास कुमार सिंह को वापस सूर्यपुरा प्रखंड कार्यालय भेजा गया है। इसी प्रकार जिला नजारत शाखा में प्रतिनियुक्त प्रखंड कार्यालय बिक्रमगंज के दिलीप कुमार वर्मा का पदस्थापन पूर्ववत किया गया है। वहीं सामान्य शाखा में प्रतिनियुक्त विकास शाखा के जियाउर रहमान की प्रतिनियुक्ति रद करते जिला लोक सूचना कोषांग में पदस्थापित किया गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.