स्थानांतरित किए गए जिले के विभिन्न थानों में पदस्थापित 80 पुलिस अधिकारी

जिले के विभिन्न थानों में पदस्थापित 80 पुलिस पदाधिकारियो को शुक्रवार को अन्य थानों में स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्हे 24 घंटे के अंदर संबंधित स्थान पर योगदान करने का निर्देश दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:33 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:33 PM (IST)
स्थानांतरित किए गए जिले के विभिन्न थानों में पदस्थापित 80 पुलिस अधिकारी
स्थानांतरित किए गए जिले के विभिन्न थानों में पदस्थापित 80 पुलिस अधिकारी

संवाद सहयोगी, डेहरी ऑन-सोन: रोहतास। जिले के विभिन्न थानों में पदस्थापित 80 पुलिस पदाधिकारियो को शुक्रवार को अन्य थानों में स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्हे 24 घंटे के अंदर संबंधित स्थान पर योगदान करने का निर्देश दिया गया है।

एसपी आशीष भारती ने बताया कि यह ट्रांसफर दो वर्ष एक ही स्थान पर रहने के कारण किया गया है। सभी को नवपदस्थापित थानों में 24 घंटे के अंदर योगदान का निर्देश दिया गया है। बताया कि एसआइ स्तर के जिन अधिकारियों का पदस्थापन किया गया, उनमे बिदा लाल को अकोढ़ीगोला थाना से करगहर , संजय कुमार को रोहतास से चेनारी,सेराज खान को सासाराम नगर थाना से नासरीगंज, प्रदीप पासवान को सासाराम नगर थाना से कछवा,शोएब अहमद को सासाराम नगर थाना से दिनारा, अनिल कुमार यादव को सासाराम नगर थाना से बिक्रमगंज , उदय कुमार चंचल को सासाराम नगर थाना से एएलटीएफ अनुसंधान इकाई, संजीत सिंह को सासाराम नगर थाना से बिक्रमगंज,जय नारायण ठाकुर को सासाराम मुफस्सिल से भानस ओपी, धनंजय कुमार को करगहर से अकोढ़ीगोला, राम अवधेश राम को कोचस से राजपुर, सुनील कुमार सिंह को शिवसागर से पुलिस केंद्र डेहरी,सुधीर कुमार सिंह को बिक्रमगंज से सासाराम नगर थाना,अनिल कुमार सिंह को चेनारी से रोहतास,सुधीर कुमार सिंह (एक )को बिक्रमगंजसे सासाराम नगर थाना ,रमेश कुमार सिंह को बिक्रमगंज से सासाराम मुफ्फसिल, बाल्मिकि प्रसाद को दिनारा से सासाराम नगर थाना, विजय कुमार (2) भानस से सासाराम नगर, मोहम्मद रजी अहमद को नासरीगंज से सासाराम नगर, देबु पासवान को कछवा थाना से सासाराम नगर, अर्जुन राम को काराकाट से एएलटीएफ अनुसंधान इकाई, सरजू प्रसाद सिंह को राजपुर से कोचस ,कामेश्वर नाथ यादव को पुलिस केंद्र से नोखा,आदित्य कुमार को बिक्रमगंज से एएलटीएफ अनुसंधान इकाई, कुसुम कुमार केसरी को पुलिस केंद्र से बिक्रमगंज ,रुदल पासवान को पुलिस केंद्र डेहरी से शिवसागर, जुगल किशोर राय को दरिह से बिक्रमगंज ,नवीन कुमार सिंह को सासाराम नगर से दावथ, वीरेश सिंह को सासाराम मुफस्सिल से दावथ ,बालेश्वर शर्मा को कोचस से दरिहट , विजय राम को बिक्रमगंज से कोचस , अजहर खां को दावथ से सासाराम मुफस्सिल थाना में पदस्थापित किया गया है ।उन्होंने बताया कि स्थानांतरण में इसके अलावा एएसआइ स्तर के भी पुलिस अधिकारी शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी