तालाब में डूबने से तीन किशोरी की मौत, एक बच्ची को ग्रामीणों ने बचाया

बड़हरी ओपी क्षेत्र के खैरहीं गांव में गुरुवार को तालाब में डूबने से अलग-अलग घरों की तीन किशोरियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक नौ वर्षीया बच्ची को ग्रामीणों ने बचा लिया। मृतका खैरही निवासी मुन्ना राम की 12 वर्षीया पुत्री मधु कुमारी रामप्रवेश कुम्हार की 12 वर्षीया पुत्री विभा भारती एवं मुरारी राम की 13 वर्षीया पुत्री सीमा कुमारी बताई जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:05 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:05 PM (IST)
तालाब में डूबने से तीन किशोरी की मौत, एक बच्ची को ग्रामीणों ने बचाया
तालाब में डूबने से तीन किशोरी की मौत, एक बच्ची को ग्रामीणों ने बचाया

संवाद सूत्र, करगहर : बड़हरी ओपी क्षेत्र के खैरहीं गांव में गुरुवार को तालाब में डूबने से अलग-अलग घरों की तीन किशोरियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक नौ वर्षीया बच्ची को ग्रामीणों ने बचा लिया। मृतका खैरही निवासी मुन्ना राम की 12 वर्षीया पुत्री मधु कुमारी, रामप्रवेश कुम्हार की 12 वर्षीया पुत्री विभा भारती एवं मुरारी राम की 13 वर्षीया पुत्री सीमा कुमारी बताई जाती है। बचाई गई बच्ची को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया है। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

बड़हरी पचायत परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष सूर्यनाथ साह ने बताया कि आज दोपहर में चारों बच्चियां गांव के पूरब एक तालाब में स्नान कर रही थी। इस क्रम में चारों गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगी। अगल बगल खेल रहे कुछ बच्चों ने गांव में जाकर इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीण जबतक वहां पहुंचते तीन लड़की डूब गई थी, जबकि एक बच्ची कुछ किनारे पर पानी में हाथ पांव मार रही थी। जिसे कूदकर ग्रामीणों ने उस बच्ची के साथ अन्य को भी खोजकर बाहर निकाला। सभी को तत्काल एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने तीना बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। वहीं धनजी राम की नौ वर्षीया पुत्री कविता कुमारी का इलाज चल रहा है। बड़हरी ओपी अध्यक्ष विद्याभूषण ने तीनों शवों को अंत्यपरीक्षण के बाद स्वजनों को सौंप दिया। इस घटना से तीनों मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। इस घटना की जानकारी मिलने पर सरपंच शिवजी सिंह यादव, सेवानिवृत्त शिक्षक ललन चौबे, मनु गुप्ता, परशुराम गुप्ता समेत आसपास के लोग वहां पहुंचकर पीड़ित स्वजनों को सांत्वना दे रहे थे। परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष सूर्यनाथ साह ने तीनों पीड़ित परिवारों को अपनी ओर से तीन-तीन हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान की।

chat bot
आपका साथी