ज्वेलरी सहित दो दुकानों में शटर तोड़कर चोरी

रोहतास शिवसागर थाना के समीप गिरधरिया मोड़ स्थित चौबे मार्केट में बुधवार की रात चोरों न

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 10:21 PM (IST)
ज्वेलरी सहित दो दुकानों में शटर तोड़कर चोरी
ज्वेलरी सहित दो दुकानों में शटर तोड़कर चोरी

रोहतास : शिवसागर थाना के समीप गिरधरिया मोड़ स्थित चौबे मार्केट में बुधवार की रात चोरों ने आदर्श ज्वेलरी दुकान का शटर तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात की चोरी कर ली। वहीं अनंत हार्वेस्टर पा‌र्ट्स दुकान व खड़ा टेंपो की बैटरी व जैक की भी चोरी कर ली गई है। बाजार में लगातार हो रही चोरी की घटना से स्थानीय दुकानदारों में दहशत का माहौल बना हुआ है। दुकानदारों का कहना है कि बाजार में चौकीदारों के पहरे के बावजूद लगातार चोरी की घटनाएं घट रही हैं। स्थानीय लोग चौकीदार व पुलिस की रात्रि गश्ती पर भी सवाल खड़ा कर रहे हैं।

थानाध्यक्ष गिरीश कुमार के अनुसार ज्वेलरी सहित दो दुकानों में चोरी व एक टेंपो से बैटरी की चोरी की सूचना मिली है, जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस जल्द ही चोरों को अपने गिरफ्त में ले लेगी। ज्वेलरी दुकान के मालिक रौनक सोनी ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। लोगों का कहना है कि चोरी की घटनाएं पुलिस की निष्क्रियता से बढ़ रही है। 16 जून को गिरधरिया मोड़ बाजार से मात्र 200 मीटर के दूरी से पिस्टल के बल पर लगभग दो सौ भेड़ों की चोरी कर ली गई थी। वहीं 19 जून की रात तोरनी बजार से एक ज्वेलरी दूकान से करीब दो लाख के समान की चोरी, 25 जून को गिरधारिया मोड़ बजार से सदोखर के अलोक कुमार अकेला से 35 हजार रुपये की लूट, 27 जून की रात बम्हौर से दो ट्रैक्टर व एक टेंपो की बैटरी चोरी , गिरधरिया मोड़ बजार से बाइक की चोरी , 24 अगस्त को एनएच दो पर एक बाइक सवार से पिस्टल के बल पर लूट की घटना घट चुकी है। ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार दो सगे भाई, एक की मौत

रोहतास : दिनारा थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनियां-आरा एनएच 30 पर सरना गांव के समीप गुरुवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को पीएचसी दिनारा लाया गया, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। मृतक संजीत कुमार 21 वर्ष पंजरी गांव निवासी तेज नारायण सिंह के पुत्र बताए जाते हैं। वहीं संजीत के भाई योगेश का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पीएचसी पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि संजीत व योगेश अपने गांव से बाइक द्वारा बक्सर जिला के तियरा जलहरा अपनी दुकान पर जा रहे थे। इसी बीच एनएच 30 पर सरना गांव के पास तेज गति से आ रहा अज्ञात ट्रक की टक्कर से दोनों भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। थानाध्यक्ष सम्राट सिंह के अनुसार जख्मी योगेश कुमार के बयान पर अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया गया है। पुलिस चालक को चिह्नित कर उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। चिकित्सकों ने बताया कि योगेश को गंभीर चोट आई है। वहीं इस घटना के बाद संजीत के घर में कोहराम मचा हुआ है।इ महिलाओं के रूदन क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन हो गया है। लोगों की भीड़ परिजन को सांत्वना देने के लिए उनके घर पर उमड़ी हुई है।

chat bot
आपका साथी