लॉकडाउन : दूसरे दिन भी बरती गई सख्ती, उल्लंघन करने वालों की ली गई खैरियत

लॉकडाउन के दूसरे दिन गुरुवार को अनुपालन कराने को ले अधिकारी व सुरक्षाकर्मी सड़क पर दिखे। बसों का परिचालन और दिनों की अपेक्षा कम रहा। वहीं ऑटो से लोगों की आवाजा लगी रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:00 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:00 PM (IST)
लॉकडाउन : दूसरे दिन भी बरती गई सख्ती, उल्लंघन करने वालों की ली गई खैरियत
लॉकडाउन : दूसरे दिन भी बरती गई सख्ती, उल्लंघन करने वालों की ली गई खैरियत

जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। लॉकडाउन के दूसरे दिन गुरुवार को अनुपालन कराने को ले अधिकारी व सुरक्षाकर्मी सड़क पर दिखे। बसों का परिचालन और दिनों की अपेक्षा कम रहा। वहीं ऑटो से लोगों की आवाजा लगी रही। दिन में 11 बजते ही अधिकारी व पुलिसकर्मी शहर के चौक-चौराहों व मुख्य बाजार में पहुंच कर लॉकडाउन को अनुपालन कराने में जुट गए। जीटी रोड के अलावा रौजा रोड समेत शहर के अन्य बाजार में सुरक्षाकर्मियों की टोली अपनी ड्यूटी में मुस्तैद दिखी। इस दौरान गाइडइालन को ताक पर रख सफर करने वालों की खैरियत भी ली गई। बगैर मास्क व हेलमेट के बाइक चलाने वालों को उठक-बैठक करना पड़ा। वहीं कोरोना वैरियर्स के रूप में लगे सुरक्षाकर्मियों की सेहत पर कोई प्रतिकूल असर न पड़े, इसे ले सबल के कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें काढ़ा पीलाने का भी कार्य किया गया।

सब्जी व किराना को छोड़ शहर की अधिकांश दुकानें सुबह से ही स्वत: बंद रही। बहरहाल कोरोना से बचाव को ले जारी गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा चलने वालों की शामत रही। क्षमता से अधिक यात्रियों को बैठा कर ले जाने वाले ऑटो चालकों को भी दंडित किया गया। इस दौरान कई वाहनों पर जुर्माना लगा चालान भी काटा गया। सब्जी व किराना दुकानों पर सामान खरीदने वालों की सुबह से ही भीड़ रही। जहां पर लोगों के बीच शारीरिक दूरी का अभाव दिखा। न तो दुकानदार में कोरोना का भय दिखा न खरीदारों में। निर्धारित समय के बाद दुकान खोलने वालों को बंद कराया गया। वैसे लोगों को सुरक्षाकर्मियों द्वारा अंतिम रूप से चेतावनी दी गई। सर्वाधिक भीड़ रौजा रोड में देखी गई। यहां से सब्जी दुकानों को हटाने के लिए डीएम ने एसडीएम को निर्देशित किया है।

chat bot
आपका साथी