तिलौथू सोनारपट्टी में आभूषण दुकान से लाखों के जेवर चोरी

स्थानीय बाजार स्थिति सोनार पट्टी में सोमवार की रात एक आभूषण दुकान से शटर तोड़ चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 07:02 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 07:02 PM (IST)
तिलौथू सोनारपट्टी में आभूषण दुकान से लाखों के जेवर चोरी
तिलौथू सोनारपट्टी में आभूषण दुकान से लाखों के जेवर चोरी

कई अन्य दुकानों में भी चोरी का किया गया था प्रयास

दुकानों के बाहर लगे सभी सीसी कैमरे को किया क्षतिग्रस्त

चोरी की घटना के विरोध में बंद रहा सर्राफा बाजार

संवाद सूत्र, तिलौथू: रोहतास। स्थानीय बाजार स्थिति सोनार पट्टी में सोमवार की रात एक आभूषण दुकान से शटर तोड़ चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी चोरी कर ली। साथ ही अगल बगल के कई अन्य ज्वेलर्स की दुकानों के शटर को भी क्षतिग्रस्त कर चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। हालांकि उन दुकानों में चोरी करने में सफल नहीं हो सके। इस दौरान चोरों ने दुकानों के बाहर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। चोरी की घटना के विरोध में मंगलवार को सर्राफा बाजार पूरी तरह बंद रहा।

इस संबंध में विधि व्यवस्था प्रभारी शिवजी प्रसाद ने बताया कि धनंजय ज्वेलर्स में चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दुकान मालिक धनंजय सोनी ने अपने आवेदन में दुकान से लगभग तीन लाख की संपति चोरी की बात कही है। दुकानदारों का कहना है कि चोरों ने जहां धनंजय ज्वेलर्स के बगल में अजय गुप्ता की दुकान का शटर भी तोड़ने का प्रयास किया। साथ ही गहना घर, चंदन ज्वेलर्स एवं अनिका ज्वेलर्स के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया है। चोरी की घटना के विरोध में आज सर्राफा बाजार पूरी तरह बंद रहा। आवेदन के आधार पर पुलिस अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कर घटना की गहन छानबीन में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी