शीघ्र पूरा हो रोहतास स्टेडियम का जीर्णोद्धार कार्य

रोहतास। रोहतास स्टेडियम का हो रहे जीर्णोद्धार कार्य का जायजा सांसद छेदी पासवान ने शुक्रवार को लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 05:26 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 05:26 PM (IST)
शीघ्र पूरा हो रोहतास स्टेडियम का जीर्णोद्धार कार्य
शीघ्र पूरा हो रोहतास स्टेडियम का जीर्णोद्धार कार्य

रोहतास। रोहतास स्टेडियम का हो रहे जीर्णोद्धार कार्य का जायजा सांसद छेदी पासवान ने शुक्रवार को लिया। इस दौरान वे डीडीयू रेल डिवीजन के डीआरएम से बात कर प्राथमिकता के आधार पर लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले हर हाल में कार्य को पूरा कराने का आग्रह किया।

सांसद ने कहा कि कूड़ा डं¨पग केंद्र बने रोहतास स्टेडियम के जीर्णोद्धार कराने का उन्होंने जो वादा किया था, वह जल्द पूरा होगा। इस स्टेडियम के बन जाने से जिला को एक और बेहतर खेल मैदान मिल जाएगा, जहां खेल की कई प्रतियोगिताएं आयोजित की जा सकती है। साथ ही सभा आयोजन करने में भी लोगों को सहूलियत होगी। जल्द से जल्द कार्य पूरा हो इसे ले लगातार विभागीय अधिकारियों के संपर्क रखा जा रहा है। सांसद के साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष राधामोहन पांडेय, पैक्स अध्यक्ष व पूर्व मुखिया अवध बिहारी राय समेत अन्य मौजूद थे।

गौरतलब है कि रेलवे की जमीन बने कूड़ेदान में तब्दील रोहतास स्टेडियम के जीर्णोद्धार को ले सांसद जून 2015 से ही प्रयासरत हैं। यहां आए केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज कुमार ¨सहा से सांसद ने स्टेडियम के जीर्णोद्धार कराने की मांग की थी। जिसके बाद फिलहाल ढ़ाई करोड़ की राशि पूर्व-मध्य रेल के जीएम द्वारा स्वीकृत कर कार्य को प्रारंभ किया गया है।

chat bot
आपका साथी