आठ को पहुंचेगा संकल्प यात्रा रथ

पेज तीन जागरण संवाददातासासारामरोहतास। भारतीय सबलोग पार्टी के तत्वाधान में निकाली गई बदलो बिहार संकल्प यात्रा रथ आगामी आठ जुलाई को जिले में पहुंचेगी। शुक्रवार को पार्टी की जिला इकाई की स्थानीय सिविल लाइन में हुई बैठक के दौरान इस आशय की जानकारी दी गई। जिलाध्यक्ष गिरेंद्र सिरकरवार की अध्यक्षता में हुई बैठक में रथ का भव्य स्वागत करने का निर्णय पार्टी कार्यकर्ताओं ने लिया। प्रदेश महासचिव राजीव रंजन टुटुल ने बताया कि रथ का जिले के डेहरी स्थित सोन नदी पुल पर स्वागत किया जाएगा। बैठक में उपस्थित जार्ज विचार मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष ने ज्ञानेंद्र कुमार ज्ञानू ने कहा कि पिछले 30 वर्षों में बिहार बदलने के नाम पर लगातार शासन के द्वारा जनता को ठगने का काम किया जा रहा है। बैठक में संजीव श्रीवास्तव एजाज अहमद अली हुसैन इद्रीसी जीतेंद्र सिंह मुकेश कुमारगोपाल सिंह हरिओम प्रकाश रामदुलार पटेल समेत कई अन्य लोग उपस्थित थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 04:39 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 05:51 PM (IST)
आठ को पहुंचेगा संकल्प यात्रा रथ
आठ को पहुंचेगा संकल्प यात्रा रथ

रोहतास। भारतीय सबलोग पार्टी के तत्वाधान में निकाली गई बदलो बिहार संकल्प यात्रा रथ आगामी आठ जुलाई को जिले में पहुंचेगी। पार्टी की जिला इकाई की स्थानीय सिविल लाइन में हुई बैठक के दौरान इस आशय की जानकारी दी गई।

जिलाध्यक्ष गिरेंद्र सिरकरवार की अध्यक्षता में हुई बैठक में रथ का भव्य स्वागत करने का निर्णय पार्टी कार्यकर्ताओं ने लिया। प्रदेश महासचिव राजीव रंजन टुटुल ने बताया कि रथ का जिले के डेहरी स्थित सोन नदी पुल पर स्वागत किया जाएगा। बैठक में उपस्थित जार्ज विचार मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष ने ज्ञानेंद्र कुमार ज्ञानू ने कहा कि पिछले 30 वर्षों से शासन के द्वारा जनता को ठगने का काम किया जा रहा है। बैठक में संजीव श्रीवास्तव, एजाज अहमद, अली हुसैन इद्रीसी, जीतेंद्र सिंह, मुकेश कुमार, गोपाल सिंह, हरिओम प्रकाश, रामदुलार पटेल समेत कई अन्य लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी