रोहतास में पाल्ट्री फार्म में लूटपाट, मशक्कत के बाद प्राथमिकी दर्ज

कछवां थाना के दनवार गांव स्थित पाल्ट्री फार्म में रविवार की रात हुई लूट की घटना के बाद ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे को जाम कर आवागमन तीन घंटे तक ठप कर दिया। बाद में ग्रामीण सड़क से हटे। इस मामले में काफी मशक्कत के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:39 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:39 PM (IST)
रोहतास में पाल्ट्री फार्म में लूटपाट, मशक्कत के बाद  प्राथमिकी दर्ज
रोहतास में पाल्ट्री फार्म में लूटपाट, मशक्कत के बाद प्राथमिकी दर्ज

संवाद सूत्र, काराकाट : रोहतास। कछवां थाना के दनवार गांव स्थित पाल्ट्री फार्म में रविवार की रात हुई लूट की घटना के बाद ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे को जाम कर आवागमन तीन घंटे तक ठप कर दिया। बाद में ग्रामीण सड़क से हटे। इस मामले में काफी मशक्कत के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई।

फार्म संचालक राहुल कुमार के अनुसार जदोजहद के बाद थानाध्यक्ष द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई। हालांकि थानाध्यक्ष कुमार गौरव का कहना है कि मुर्गा फार्म में किसी प्रकार की लूट की घटना नहीें हुई है। पड़ोसी गांव कंचन बिगहा के कुछ लोग हथियार के बल पर जबरन दरवाजा खुलवा कर उसके मुर्गा फार्म में दस से अधिक लोग घुस गए। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पाल्ट्री फार्म संचालक का कहना है कि विद्युत कनेक्शन काट कुछ लोग हथियार के बल पर इन्वर्टर , बैट्री, चारा व कई मुर्गों को जबरन ले भागे । इस घटना से आक्रोशित दनवार गांव के ग्रामीणों ने एसएच 81 को तीन घंटे तक जाम कर विरोध प्रदर्शन किया । सड़क जाम के चलते जाम स्थल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई । एएसआइ मिथिलेश सिंह के पहल पर लोग सड़क से हट गए ।जामकर्ताओं का कहना था कि मुख्य पथ से सटे और गांव के बाहर राहुल का पाल्ट्री ़फार्म है । अपराधी ट्रैक्टर पर लाद कर मुर्गा उसका चारा आदि सारा सामन ले गए । लाइट कटने की सूचना थानाध्यक्ष का उस समय मोबाइल भी बंद था। दूसरे के नंबर पर थानाध्यक्ष को घटना की सूचना दी गई तो वे सुबह में आवेदन देने की बात कही । ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस तत्पर रहती तो अपराधी पकड़े जाते।

chat bot
आपका साथी