हुजुर! जल जमाव से जिदगी नरक बन गई है, मुक्ति दिलाइए..

हुजुर! जल जमाव से जिदगी नरक बन गई है। दरवाजे के बाहर गली में जमे गंदे पानी से एक पल भर भी जीना मुहाल हो गया है। इस नरक से जल्द मुक्ति दिलाइए..? कुछ इसी तरह की गुहार शहर के वार्ड संख्या 25 से जु़ड़े मुबारकगंज मोहल्ला के वासियों ने डीएम से लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:35 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:35 PM (IST)
हुजुर! जल जमाव से जिदगी नरक बन गई है, मुक्ति दिलाइए..
हुजुर! जल जमाव से जिदगी नरक बन गई है, मुक्ति दिलाइए..

जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। हुजुर! जल जमाव से जिदगी नरक बन गई है। दरवाजे के बाहर गली में जमे गंदे पानी से एक पल भर भी जीना मुहाल हो गया है। इस नरक से जल्द मुक्ति दिलाइए..? कुछ इसी तरह की गुहार शहर के वार्ड संख्या 25 से जु़ड़े मुबारकगंज मोहल्ला के वासियों ने डीएम से लगाई है। जल जमाव से त्रस्त लोगों ने डीएम के वाहट्सएप आवेदन भेज जल जमाव की विकट समस्या से निजात दिलाने को कहा है ताकि उनकी जिदगी स्वस्थ तरीके से बीत सके।

ईश्वरचंद्र के नेतृत्व में डीएम को भेजे आवेदन में छह दर्जन से अधिक मोहल्लेवासियों ने कहा है कि जब से बुडको द्वारा शहर में ड्रेनेज का निर्माण कराया जा रहा है तब से वार्ड संख्या 24 व 25 के अधिकांश मोहल्ले का पानी निकास बंद हो गया है। यही नहीं नाले को पाटकर कई लोगों द्वारा मार्केट बना दिया गया है। जिस कारण नाली का गंदा पानी सड़क पर बह रहा है, जिससे लोगों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके पहले भी आपके कार्यालय को आवेदन दिया गया था। जिसके बाद नगर परिषद के अधिकारी मौका मुआयना कर तत्काल इस समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिया था, परंतु आज तक कोई निदान नहीं निकला। नगर परिषद के जनप्रतिनिधियों के बीच शुरू कुर्सी की जंग का कोपभाजन आखिर शहरवासियों को क्यों बनना पड़ रहा है। आवेदन देने वालों में अशोक कुमार सोनी, कृष्णा साव, अवधेश सोनी, सुदामा साव, संदीप कुमार, आशुतोष केसरी, सोनू कुमार, राजू जयसवाल, विनोद कुमार गुप्ता समेत अन्य शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी