पीएम कल रखेंगे मोहनियां-आरा फोरलेन सड़क की आधारशिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 सितंबर को मोहनियां-आरा एनएच फोरलेन का आधारशिला रखेंगे। पीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते जिला प्रशासन शनिवार को बैठक कर तैयारियों को मूर्त रूप देने का काम किया। बैठक में एनएच पीडब्लूडी समेत अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:45 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 09:45 PM (IST)
पीएम कल रखेंगे मोहनियां-आरा फोरलेन सड़क की आधारशिला
पीएम कल रखेंगे मोहनियां-आरा फोरलेन सड़क की आधारशिला

जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 सितंबर को मोहनियां-आरा एनएच फोरलेन का आधारशिला रखेंगे। पीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते जिला प्रशासन शनिवार को बैठक कर तैयारियों को मूर्त रूप देने का काम किया। बैठक में एनएच, पीडब्लूडी समेत अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

विशेष कार्य पदाधिकारी अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि प्रधानमंत्री 21 सितंबर को मोहनियां-आरा वाया कोचस-दिनारा-मलियाबाग फोरलेन सड़क का शिलान्यास वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से करेंगे। पीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की गई। विभागीय अधिकारियों को कई निर्देश दिए गए। कहा कि इसके अलावा कृषि समेत अन्य विभागों की बैठक कर उसके कार्यों की समीक्षा की गई तथा उसमें तेजी लाने का निर्देश दिया गया। सीएम ने वीसी के माध्यम से किया छठ घाट का उद्घाटन संवाद सूत्र, राजपुर : रोहतास। सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को प्रखंड के पंडरिया गांव में मनरेगा से 4.68 लाख कीर लागत से बने छठ घाट का उद्घाटन किया। पीओ संतोष कुमार ने बताया कि शनिवार को निर्धारित कार्यक्रम के तहत वीसी के माध्यम से मनरेगा व स्वच्छता बिहार मिशन की पूर्ण योजनाओं का उद्घाटन व लोकार्पण किया गया। मौक़े पर मुखिया संतोष कुमार सिंह, उपमुखिया सत्येंद्र चौधरी, पीआर एसएस रूपेश कुमार, कार्यपालक सहायक राम प्रवेश, नरेंद्र कुमार, समाजसेवी संतोष पांडेय समेत अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी