तुतला भवानी जल प्रपात में नहा रहे पटना के युवक की मौत, दो निकाले गए सुरक्षित

कैमूर पहाड़ी की तलहटी में स्थित मां तुतला भवानी धाम परिसर के जल प्रपात में स्नान करने के क्रम में रविवार को तीन युवक डूब गए । जिसमें से दो युवकों को ग्रामीणों ने सुरक्षित निकाल लिया। वहीं एक युवक की मौत गहरे पानी में डूबने से हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 11:30 PM (IST)
तुतला भवानी जल प्रपात में नहा रहे पटना के युवक की मौत, दो निकाले गए सुरक्षित
तुतला भवानी जल प्रपात में नहा रहे पटना के युवक की मौत, दो निकाले गए सुरक्षित

संवाद सूत्र, तिलौथू । कैमूर पहाड़ी की तलहटी में स्थित मां तुतला भवानी धाम परिसर के जल प्रपात में स्नान करने के क्रम में रविवार को तीन युवक डूब गए । जिसमें से दो युवकों को ग्रामीणों ने सुरक्षित निकाल लिया। वहीं एक युवक की मौत गहरे पानी में डूबने से हो गई। मृतक विश्वजीत कुमार 22 वर्ष पटना के कृष्णा निकेतन जीरो माइल निवासी अनिल कुमार सिंह के पुत्र बताए जाते हैं। वहीं बचाए गए दोनों युवक भी इसी मोहल्ले के रहने वाले हैं।

पटना के कृष्णा निकेतन निवासी राहुल कुमार ने बताया कि पटना से आज आधा दर्जन की संख्या में सभी साथी मां तुतला भवानी धाम व यहां के अन्य जल प्रपातों को घूमने आए थे। तुतला भवानी जल प्रपात कि हम सभी एक साथ स्नान करने लगे। इसी दौरान तीन युवक डूबने लगे जहां दो साथियों को तो बाहर सुरक्षित निकाल लिया पर विश्वजीत कुमार के गहरे पानी में चले जाने के कारण उन्हें नहीं बचाया जा सका और उसकी मौत हो गई। काफी खोजबीन के बाद उशव को निकाला गया। घटना की खबर सुन मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल ले गई । बताया जाता है कि पटना स्थित कृष्णा निकेतन जीरोमाइल निवासी विश्वजीत कुमार, राहुल कुमार सहित चार अन्य साथी तीन बाइक से पटना से कैमूर पहाड़ी की तलहटी में अवस्थित मां तुतला भवानी धाम घूमने गए थे। तिलौथू थानाध्यक्ष कृपाल जी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही राहुल के परिजन सासाराम सदर अस्पताल पहुंचे। शव का अंत्यपरीक्षण करा उन्हें सौंप दिया गया। बताया कि जल प्रपात में पानी का बहाव अधिक होने तथा जहां तहां काफी गहराई होने के कारण मना करने के बाद भी लोग नहाने से बाज नहीं आते हैं। रविवार को छुट्टी के दिन यहां अत्यधिक भीड़ भी हो जा रही है।

chat bot
आपका साथी