मातमपुर्सी में कमरनगंज पहुंचे मो. फिरोज हुसैन

भारतीय सबलोग पार्टी के तत्वाधान में निकाली गई बदलो बिहार संकल्प यात्रा रथ आगामी आठ जुलाई को जिले में पहुंचेगी। पार्टी की जिला इकाई की स्थानीय सिविल लाइन में हुई बैठक के दौरान इस आशय की जानकारी दी गई। जिलाध्यक्ष गिरेंद्र सिरकरवार की अध्यक्षता में हुई बैठक में रथ का भव्य स्वागत करने का निर्णय पार्टी कार्यकर्ताओं ने लिया। प्रदेश महासचिव राजीव रंजन टुटुल ने बताया कि रथ का जिले के डेहरी स्थित सोन नदीभारतीय सबलोग पार्टी के तत्वाधान में निकाली गई बदलो बिहार संकल्प यात्रा रथ आगामी आठ जुलाई को जिले में पहुंचेगी। पार्टी की जिला इकाई की स्थानीय सिविल लाइन में हुई बैठक के दौरान इस आशय की जानकारी दी गई। जिलाध्यक्ष गिरेंद्र सिरकरवार की अध्यक्षता में हुई बैठक में रथ का भव्य स्वागत करने का निर्णय पार्टी कार्यकर्ताओं ने लिया। प्रदेश महासचिव राजीव रंजन टुटुल ने बताया कि रथ का जिले के डेहरी स्थित सोन नदी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 04:24 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 04:24 PM (IST)
मातमपुर्सी में कमरनगंज पहुंचे मो. फिरोज हुसैन
मातमपुर्सी में कमरनगंज पहुंचे मो. फिरोज हुसैन

रोहतास। डेहरी विधानसभा से राजद के पूर्व प्रत्याशी मो. फिरोज हुसैन ने रविवार को वार्ड नंबर 39 के कमरनगंज पहुंचे, जहां गत 29 जून को पाली ओवरब्रिज के समीप सड़क दुर्घटना के शिकार युवक के स्वजनों से मिल मातमपुर्सी की। ज्ञात हो कि 29 जुन की रात डेहरी थाना क्षेत्र के कमरनगंज गांव निवासी अशर्फी चौधरी के पुत्र विश्वकर्मा चौधरी की ट्रक की चपेट में आने से इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। 

मृतक के पिता को सांत्वना देते हुए कुछ आर्थिक सहयोग भी किया और आगे भी करने का भरोसा दिलाया। वहीं दूसरी ओर मृतक के चचेरे भाई 24 वर्षीय मुकेश चौधरी की आज कैंसर से हुई मौत की खबर मिलने पर उसके दाह संस्कार के लिए भी सहयोग राशि दी। उन्होंने स्वजनों से कहा कि दुख की घड़ी में धैर्य की जरूरत है। मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता राजेश चौधरी उर्फ बबलू, लखन चौधरी, नकु चौधरी, रामनाथ सिंह यादव, जितेंद्र यादव, महफुज अंसारी सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी