बभनौल अड्डा के पास सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ जख्मी

बभनौल अड्डा के पास सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ जख्मी

थाना क्षेत्र के बभनौल अड्डा के समीप एनएच 120 पर सोमवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया। घायल को एक ऑटो चालक की मदद से सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख प्राथमिक उपचार कर बाहर रेफर कर दिया।

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 11:15 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सूत्र, दावथ : रोहतास। थाना क्षेत्र के बभनौल अड्डा के समीप एनएच 120 पर सोमवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया। घायल को एक ऑटो चालक की मदद से सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख प्राथमिक उपचार कर बाहर रेफर कर दिया। घायल 58 वर्षीय कमला सिंह दिनारा थाना क्षेत्र के घोडवछ नारायण डेरा के निवासी बताए जाते हैं।

मिर्जापुर निवासी ऑटो चालक मुन्ना कुमार ने बताया कि बभनौल अड्डा के पर हाईवे पर एक व्यक्ति जख्मी हालत में तड़प रहा था, जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से सीएचसी में इलाज के लिए पहुंचा दिया गया। इस संबंध में सीएचसी के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. राणा रंधीर कुमार ने बताया कि घायल व्यक्ति के सर में काफी चोट लगी है। जिसे स्थिति गंभीर देख प्राथमिक उपचार कर बिक्रमगंज अनुमंडल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं दावथ बाजार में रोज की भांति जाम होने के कारण करीब बीस मिनट तक घायल को ले जाया जा रहा एम्बुलेंस फंसा रहा। बाद में ग्रामीणों के सहयोग से एम्बुलेंस को किसी तरह निकाला गया। वहीं चौबीस घंटे के भीतर चार बड़े हादसे में एक युवक की मौत व अन्य आठ लोग जिदगी और मौत से जूझ रहे हैं। लेकिन अभी तक प्रशासन एनएचएआइ द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। जिससे लोगों में काफी रोष व्याप्त है।

बालू लदे वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

संवाद सूत्र, अकोढींगोला : रोहतास । स्थानीय थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गोला - आयरकोठा पथ पर शेररपुर मोड़ के समीप सोमवार की राय लगभग आठ बजे बालू लदे वाहन से बाइक में टक्कर लगने के कारण बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक रूपेश कुमार 35 वर्ष दरिहट थाना क्षेत्र के अहराव निवासी यमुना महतो का पुत्र था। घटना के बाद आक्रोशित परिजन

मौके पे पहुंच दरिहट व अकोढ़ी गोला पुलिस को शव नही उठाने से रोक दिया था। पुलिस ने परिजनों को समझा बुझा कर शव को अकोढ़ीगोला थाना लाया गया ।

प्थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि रूपेश कुमार अपनी प्लैटिना बाइक यूपी 65 एसी 5396 से अपने रिश्तेदार लंकेश्वर बिगहा से अहंराव आने के क्रम में आयरकोठा अकोढीगोला पथ पर राइस मिल के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से हो गई। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अकोढीगोला थानाध्यक्ष प्रभात कुमार व दरिहट थाना के भागीरथ कुमार पहुंच कर शव को किसी तरह कब्जे में ले लिया। पुलिस जाम हटवाने कि कोशिश कर रही है। वही लोग वरीय पदाधिकारी के आने तक शव को घटनास्थल से नहीं ले जाने देने पर आमदा थे। किसी तरह से पुलिस लोगों को समझना बुझाकर शव को अपने में कब्जे ले लिया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.