सड़क दुर्घटना में पति की मौत, पत्नी की स्थिति गंभीर

अगरेर थाना क्षेत्र के मोकर पुल के समीप शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में पति की मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गई। मृतक दिनेश सिंह 30 वर्ष सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुआं गांव का निवासी था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:34 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:34 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में पति की मौत, पत्नी की स्थिति गंभीर
सड़क दुर्घटना में पति की मौत, पत्नी की स्थिति गंभीर

जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। अगरेर थाना क्षेत्र के मोकर पुल के समीप शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में पति की मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गई। मृतक दिनेश सिंह 30 वर्ष सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुआं गांव का निवासी था। वही उसकी पत्नी संगीता को इलाज के लिए ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति देख चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद एनएमसीएच जमुहार रेफर कर दिया। एनएमसीएच में संगीता की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

मृतक के बड़े भाई धनंजय सिंह ने बताया कि दिनेश अपनी पत्नी संगीता के साथ मोटरसाइकिल से मामा के घर नटवार थाना क्षेत्र के के नौवां गांव गया था। आज वह बाइक से अपनी पत्नी के साथ वापस लौट रहा था। मोकर पुल के पास उसकी बाइक ट्रक से टकरा गई। जहां दिनेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसकी पत्नी संगीता गंभीर रूप से घायल हो गई है। टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। इस घटना से बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। इधर ग्रामीणों की सूचना पर गंभीर रुप से घायल संगीता को एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका कच्चा प्लास्टर व बैंडेज तथा अन्य उपचार किया गया । स्थिति गंभीर देख बाद में डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में रेफर कर दिया। संगीता की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दिनेश के शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजन को सौंप दिया। अज्ञात ट्रक चालक पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी