तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

नगर थाना क्षेत्र के मनौरा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो मंगलवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद डाला जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:03 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:03 PM (IST)
तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत
तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

संवाद सहयोगी, डेहरी ऑन-सोन: रोहतास। नगर थाना क्षेत्र के मनौरा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो मंगलवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक 25 वर्षीय रवि कुमार सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घटमापुर निवासी सुरेश सिंह का पुत्र बताया जाता है, जो बिजली मिस्त्री का कार्य करता था। स्थानीय लोगों को पीछा करते देख चालक कुछ दूरी पर ट्रक से कूदकर भाग निकलने में सफल रहा। सूचना पाकर पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। पुलिस से इस हादसे की जानकारी मिलने पर स्वजन तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे, जहां पंचनामा तैयार कर शव को उनके साथ पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता ने बताया कि स्वजनों के अनुसार रवि कुमार मोटरसाइकिल से अपनी बहन के ससुरार इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के चकन्हा गांव जा रहा था। उसी दौरान मनौरा गांव के समीप हाइवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। टक्कर मारने के बाद भाग रहे ट्रक को स्थानीय लोगों ने पीछा करना शुरू कर दिया, जिसे देख आधा किलोमीटर दूरी पर चालक ट्रक खड़ा कर उससे कूदकर भाग निकला। सूचना पाकर पुलिस बल के साथ एसडीएम सुनील कुमार सिंह, एएसपी संजय कुमार ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। पुलिस ने इस हादसे की जानकारी स्वजनों को दे शव को थाना ले आई, जहां स्वजन के पहुंचने पर पंचनामा तैयार कर शव को उनके साथ सदर अस्पताल भेज पोस्टमार्टम करा उन्हें सौंप दिया गया। दुर्घटनाग्रस्त हीरो होंडा बाइक बीआर 24 एबी 7815 के अलावा ट्रक यूपी 61 टी 7266 को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी