बीपीएसी टापर गौरव सिंह का भव्य स्वागत, घर पहुंच बधाई देने वालों का लगा तांता

65 वीं बीपीएससी में टापर गौरव सिंह रिजल्ट के बाद पहली बार जब शुक्रवार सुबह अपने गांव चमरहा पहुंचे तो गांववालों ने उनका भव्य स्वागत किया। दशहरा के दिन शिवसागर थाना क्षेत्र के चमरहा गांव में पूरे जश्न का माहौल दिखा। गांव का बेटा गौरव सिंह बीपीएससी में पूरे राज्य में टाप करने के बाद पहली बार गांव लौटा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:49 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:49 PM (IST)
बीपीएसी टापर गौरव सिंह का भव्य स्वागत, घर पहुंच बधाई देने वालों का लगा तांता
बीपीएसी टापर गौरव सिंह का भव्य स्वागत, घर पहुंच बधाई देने वालों का लगा तांता

जागरण संवाददाता: सासाराम, रोहतास। 65 वीं बीपीएससी में टापर गौरव सिंह रिजल्ट के बाद पहली बार जब शुक्रवार सुबह अपने गांव चमरहा पहुंचे तो गांववालों ने उनका भव्य स्वागत किया। दशहरा के दिन शिवसागर थाना क्षेत्र के चमरहा गांव में पूरे जश्न का माहौल दिखा। गांव का बेटा गौरव सिंह बीपीएससी में पूरे राज्य में टाप करने के बाद पहली बार गांव लौटा है।

फोरलेन जीटी रोड से चमरहा गांव 6 किमी दूर हैं, परंतु गांव वाले बैंडबाजा के साथ अपने गांव की शान के स्वागत के लिए जीटी रोड पहुंच गए थे, स्वागत करने वालों में हर उम्र के लोग शामिल थे। जैसे ही गौरव की गाड़ी गांव के मोड़ पर पहुंची लोगों ने फूल-माला पहना उनका स्वागत किया। घर में मां व बहनों ने आरती से स्वागत किया। मां अपनी बेटे की सफलता के बाद पहली बार मिलते हुए भावुक हो गई। मामा प्रकाश सिंह व दिवाकर सिंह ने बताया कि सुबह से बच्चे घर की सजावट में लगे थे। कल से ही लड्डू बन रहा था, पूरे गांव-जवार में लड्डू बांटा जा रहा है।

इनसेट :

एमएलसी समेत अन्य नेताओं ने किया सम्मानित

सासाराम: बीपीएससी टापर गौरव सिंह के गांव शिवसागर थाना चमरहा गांव में पहुंचकर शनिवार भाजपा की एमएलसी निवेदिता सिंह ने शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। भाजपा नेत्री के साथ नारायण मेडिकल कालेज जमुहार के सचिव सह भाजपा नेता त्रिविक्रम नारायण सिंह ने स्टेट टापर को अंग वस्त्र भेंट किया। एमएलसी ने कहा कि गौरव ने पूरे राज्य में जिला का नाम रोशन किया है। पूरे राज्य में जिला के प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इस अवसर पर चैनपुर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी प्रकाश कुमार सिंह, विकास कुमार सिंह, विशाल कुमार सिंह, अशोक भारद्वाज, विनोद सिंह उज्जैन, डुमरी पंचायत के निवर्तमान मुखिया रंजीत सिंह, शिक्षक नेता संजय कुशवाहा, डाक्टर विजय सिंह, बलबंत सिंह, अमित राठौर समेत कई अन्य शामिल थे। दूसरी ओर जदयू के पूर्व विधायक वशिष्ठ सिंह, राज्य बाल संरक्षण आयोग की पूर्व सदस्य प्रमिला सिंह, रोहतास जदयू के मुख्य प्रवक्ता रिकू सिंह ने शनिवार को चमरहा गांव पहुंच गौरव सिंह को बुके तथा अंगवस्त्र प्रदान कर बधाई दी। रिकू सिंह ने कहा कि गौरव सिंह ने पूरे राज्य में रोहतास का नाम बढ़ाया है। इनकी मेधा से जिला गौरवान्वित हुआ है। इनसे अन्य युवा भी प्रेरित हुए हैं। वैभव सिंह को आगे की सफलता के लिए भी शुभकामनाएं दी । रिकू सिंह के साथ अनिल सिंह, राकेश कुमार मुन्ना, संजय कुमार सिंह, शैलेश पटेल समेत अन्य जदयू नेता शामिल थे।

chat bot
आपका साथी