बिक्रमगंज में दिनदहाड़े ठीकेदार की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ठीकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक वार्ड संख्या 21 धारुपुर निवासी 37 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार सिंह बताए जाते हैं। वे मुरारी प्रसाद सिंह के पुत्र थे। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 11:16 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 11:16 PM (IST)
बिक्रमगंज में दिनदहाड़े ठीकेदार की गोली मारकर हत्या,  ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
बिक्रमगंज में दिनदहाड़े ठीकेदार की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज : रोहतास। स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ठीकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक वार्ड संख्या 21 धारुपुर निवासी 37 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार सिंह बताए जाते हैं। वे मुरारी प्रसाद सिंह के पुत्र थे। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। घटना के डेढ़ घंटे बाद तक पुलिस के वहां नहीं पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने बिक्रमगंज-डेहरी मुख्य पथ को जाम कर दिया। वे हत्यारों की गिरफ्तारी व वरीय अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे। एसडीपीओ व अन्य अधिकारियों के समझाने तथा मांगों पर विचार करने के आश्वासन के बाद देर शाम लोग सड़क से हटे ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि धीरज अपनी बाइक से

रेलवे स्टेशन से करियवा बाल अनुमंडल न्यायालय वाले रास्ते से कहीं जा रहे थे। इसी बीच अपराधियों ने सुनसान जगह देख उनके सिर में गोली मार दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। उनकी बाइक भी घटनास्थल पर गिरी हुई है। प्रथम ²ष्टया प्रतीत होता है कि उसे पांच-छह गोली मारी गई है। दिनदहाड़े हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कहा कि घटना की सूचना पुलिस को देने का प्रयास किया गया तो थानाध्यक्ष का सरकारी मोबाइल स्विच आफ था। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि एसडीपीओ क्राइम मीटिग में डेहरी गए थे। दिन दहाड़े शहर के रेलवे स्टेशन के पास हुई इस हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने पहले रेलवे क्रासिग के पास बिक्रमगंज-डेहरी रोड व बाद में तेंदुनी चौक को जाम कर यातायात ठप कर दिया। बाद में पहुंचे पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद लोग सड़क से हटे। एसडीपीओ शशिभूषण सिंह ने बताया कि अपराधियों की पहचान करने के लिए पुलिस प्रयासरत है। धीरज के मोबाइल नंबर की भी जांच की जाएगी, जिससे पता चले कि उनकी मोबाइल पर किससे और क्या बात हुई थी। वे किसके बुलावे पर करियवा बाल की ओर जा रहे थे। उस समय जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज रही है।

chat bot
आपका साथी