मुखिया की मांग, अतिक्रमण को मुक्त कराए प्रशासन

प्रखंड अंतर्गत बलिहार पंचायत के मुखिया ने बलिहार में सड़क एवं गली को अतिक्रमण से मुक्त कराने को ले सीओ को लिखित आवेदन दिया। बांग्ला चौक से मुख्य बाजार शायर स्थान तथा फर्नीचर गल्ली के दोनों तरफ अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए सीओ बीडीओ एसडीएम व डीएम को आवेदन दे मांग की है ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 03:44 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:04 PM (IST)
मुखिया की मांग, अतिक्रमण को मुक्त कराए प्रशासन
मुखिया की मांग, अतिक्रमण को मुक्त कराए प्रशासन

रोहतास। प्रखंड अंतर्गत बलिहार पंचायत के मुखिया ने बलिहार में सड़क एवं गली को अतिक्रमण से मुक्त कराने को ले सीओ को लिखित आवेदन दिया। बांग्ला चौक से मुख्य बाजार, शायर स्थान तथा फर्नीचर गल्ली के दोनों तरफ अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए सीओ, बीडीओ, एसडीएम व डीएम को आवेदन दे मांग की है ।

बलिहार के मुखिया रंजीत सिंह उर्फ पिटू सिंह ने दिए गए आवेदन में कहा है कि सूर्यपुरा बंगला चौक, बाजार से बलिहार मस्जिद सहित अन्य सभी अतिक्रमण को मुक्त कराने तथा सरकारी अमीन द्वारा सरकार की भूमि को नापी करा नाली के जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराया जाए । क्योंकि आए दिन सूर्यपुरा बाजार बलिहार में नाली का गंदा पानी सड़क पर जमा हो जा रहा है। इस बरसात में जैसे महामारी में संक्रमण का खतरा लोगों को सता रहा है, इसलिए बरसात में महामारी ना फैले इसे ले अतिक्रमण मुक्त कराया जाए। इसके लिए मुखिया ने सीओ, बीडीओ समेत अन्य वरीय अधिकारियों को आवेदन दिया है। सीओ अनिल प्रसाद सिंह ने बताया कि मुखिया द्धारा आवेदन प्राप्त हुआ है,जहां-जहां भी नाली आदि भूमि पर अतिक्रमण होगा ,उसे नोटिस देकर अतिक्रमण को मुक्त कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी