रोहतास में कोरोना संक्रमित शिक्षिका की एम्स में इलाज के दौरान मौत

रोहतास। कोरोना संक्रमित एक शिक्षिका की पटना एम्स में इलाज के दौरान शुक्रवार की रात मौत

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 05:39 PM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 05:39 PM (IST)
रोहतास में कोरोना संक्रमित शिक्षिका की एम्स में इलाज के दौरान मौत
रोहतास में कोरोना संक्रमित शिक्षिका की एम्स में इलाज के दौरान मौत

रोहतास। कोरोना संक्रमित एक शिक्षिका की पटना एम्स में इलाज के दौरान शुक्रवार की रात मौत हो गई। कोचस निवासी शिक्षिका इंदिरा कुमारी स्थानीय उर्दू मध्य विद्यालय में कार्यरत थी।

स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय स्तर पर कोराना जांच में उन्हे पॉजिटिव पाए जाने के बाद चिकित्सकों द्वारा 16 अक्टूबर को जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भेजा गया था। जहां इलाज के दौरान स्थिति सामान्य नहीं होने पर एक सप्ताह पूर्व उन्हें पटना एम्स में रेफर किया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा था। सांस लेने में काफी तकलीफ होने के बाद चिकित्सक उन्हें वेंटिलेटर पर ले गए, लेकिन संक्रमण काफी बढ़ने के कारण शुक्रवार की देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि इससे पूर्व मृतका के पुत्र भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। पुन: जांच के बाद उनका रिपोर्ट निगेटिव आया।

शिक्षिका के निधन पर शोकसभा

संवाद सूत्र, कोचस: स्थानीय उर्दू मध्य विद्यालय की शिक्षिका इंदिरा कुमारी के कोरोना की चपेट में आकर असामयिक निधन पर शनिवार को बीआरसी के सभागार में शोकसभा की गई। जिसमें उपस्थित शिक्षकों ने दो मिनट का मौन रख उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। साथ ही शिक्षकों ने इस दुख की घडी़ में ईश्वर से उनके स्वजनों को सहन शक्ति प्रदान करने की कामना की। शोकसभा में मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक विनोद कुमार सिंह, प्रधानाध्यापक घुरफेकन चौधरी, साधनसेवी विरेंद्र सिंह, ओमप्रकाश गुप्ता, संतोष कुमार सिंह, अहमद अली, मो. अंसारी, कमलाकांत पटेल, अमृता कुमारी, मुक्तावली, किरण, जनार्दन प्रसाद सिंह, श्यामलाल सिंह, अंकिता श्रीवास्तव, टोलासेवक अशोक कुमार पासी, विकास, शोभा, सुनिता, मंगल वैद्य, सोहराम वैद्य समेत अन्य शामिल थे।

chat bot
आपका साथी