शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

स्थानीय थाना क्षेत्र के सुअरा टोला पर रविवार को राजपुर पुलिस ने छापेमारी कर बीस लीटर महुआ शराब के साथ हीरा लाल चौधरी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि हीरा लाल अपने घर पर शराब बेच रहा है। सूचना पाते ही पुलिस सुअराटोला पहुंच उसके घर की नाकेबंदी कर हीरालाल को धर दबोचा। घर में तलाशी के दौरान गैलन में छिपाकर रखा हुआ 20 लीटर महुआ शराब बरामद की गई। यह काफी दिनों से शराब के धंधे से जुड़ा हुआ था। पहले भी कई बार इसके घर पर पुलिस छापेमारी की है। लेकिन हर बार भाग निकलता था। उधर शराब कांड मामले में काफ़ी दिनो से फरार चल रहा आरोपी मनोज पासवान को बलिगांव स्थित उसके घर से धर दबोचा। गिरफ्तार दोनों को सोमवार को जेल भेज दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 03:38 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 03:38 PM (IST)
शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार
शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

रोहतास। स्थानीय थाना क्षेत्र के सुअरा टोला पर रविवार को राजपुर पुलिस ने छापेमारी कर बीस लीटर महुआ शराब के साथ हीरा लाल चौधरी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि हीरा लाल अपने घर पर शराब बेच रहा है। सूचना पाते ही पुलिस सुअराटोला पहुंच उसके घर की नाकेबंदी कर हीरालाल को धर दबोचा। घर में तलाशी के दौरान गैलन में छिपाकर रखा हुआ 20 लीटर महुआ शराब बरामद की गई। यह काफी दिनों से शराब के धंधे से जुड़ा हुआ था। पहले भी कई बार इसके घर पर पुलिस छापेमारी की है। लेकिन हर बार भाग निकलता था। उधर शराब कांड मामले में काफ़ी दिनो से फरार चल रहा आरोपी मनोज पासवान को बलिगांव स्थित उसके घर से धर दबोचा। गिरफ्तार दोनों को सोमवार को जेल भेज दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी