मौना गांव के पास बस नहर में पलटी, बाल-बाल बचे यात्री

थाना क्षेत्र के मौना गांव के पास शंकरपुर-मौना रोड पर रविवार को एक बस अचानक पलट गई। संयोग से बस में बैठे सारे यात्री बाल बाल बच गए। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। बस में फंसे यात्रियों को ग्रामीणों ने किसी तरह शीशा तोड़ कर सुरक्षित बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:06 PM (IST)
मौना गांव के पास बस नहर में पलटी, बाल-बाल बचे यात्री
मौना गांव के पास बस नहर में पलटी, बाल-बाल बचे यात्री

संवाद सूत्र, नासरीगंज: रोहतास। थाना क्षेत्र के मौना गांव के पास शंकरपुर-मौना रोड पर रविवार को एक बस अचानक पलट गई। संयोग से बस में बैठे सारे यात्री बाल बाल बच गए। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। बस में फंसे यात्रियों को ग्रामीणों ने किसी तरह शीशा तोड़ कर सुरक्षित बाहर निकाला। शक्ति नाम की यह बस परसियां से चलकर मौना, शंकरपुर,तिलसा, राजपुर,डेहरी होते हुए सासाराम जाती है। सभी घायलों को स्थानीय निजी क्लीनिक में इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि बस अपने निर्धारित समय पर परसियां से सासाराम जा रही थी कि मौना चौक पहुंचने से ठीक पूर्व नहर के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से सटे नहर में पलट गई। बस के सभी चक्के ऊपर हो गए। हालांकि इस घटना में सभी यात्री बाल-बाल बच गए। आज रविवार होने के कारण यात्री सीट से काफी कम थे। घटना के बाद मदद को दौड़े ग्रामीणों ने बस का शीशा तोड़कर उसमें फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। हालांकि नहर में गिरने से यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। यात्रियों के अनुसार घटना का कारण चालक के बजाए गाड़ी खलासी द्वारा चलाने को माना जा रहा है, वह नशे में धुत भी था। घटनास्थल के पास टूटी सड़क पर नियंत्रण खो बैठा और बस नहर में जा गिरी। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को वहीं के निजी क्लीनिक में इलाज के बाद घर भेज दिया गया। घटना के बाद चालक व खलासी दोनों फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने कहा कि बस के चालक व खलासी का पता लगाया जा रहा है। अगर खलासी द्वारा नशे में वाहन चलाने की पुष्टि होती है तो कार्रवाई की जाएगी। कहा कि पुलिस घटना की जांच सभी बिदुओं पर कर रही है।

chat bot
आपका साथी