लालू प्रसाद को बेल मिलने पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। डेहरी के पाली रोड स्थित गाधी नगर में आदित्य मल्टी कॉम के कार्यालय पर एमडी रामनाथ सिंह के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के बीच मिठाई खिलाकर जश्न मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 08:47 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 08:47 PM (IST)
लालू प्रसाद को बेल मिलने पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न
लालू प्रसाद को बेल मिलने पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

जागरण टीम, डेहरी ऑनसोन : रोहतास। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। डेहरी के पाली रोड स्थित गाधी नगर में आदित्य मल्टी कॉम के कार्यालय पर एमडी रामनाथ सिंह के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के बीच मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। राजद के प्रदेश महासचिव रामनाथ सिंह ने खुशी का इजहार जताते हुए कहा कि न्यायालय पर हम सभी कार्यकताओं को पूरा भरोसा था। राष्ट्रीय अध्यक्ष के बाहर आने से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है। मौके पर नंदकेश्वर सिंह यादव उर्फ मुखिया जी, शिवपुजन शास्त्री, धनजी यादव, भगवान यादव, श्यामराज सिंह यादव, जितेंद्र यादव, अधिवक्ता अमरनाथ यादव, सुरेंद्र यादव, विपिन यादव, सिद्धनाथ सिंह, महफुज अंसारी समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

वहीं राजपुर में प्रखंड अध्यक्ष योगेंद्र चौधरी के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। प्रखंड अध्यक्ष ने न्यायपालिका को साधुवाद देते हुए कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं। पार्टी सुप्रीमो के जेल से बाहर आने से दल को काफी मजबूती मिलेगी। खुशी जाहिर करने वाले में जयराम सिंह अकेला, सुमेशवर सिह, सिपाही सिंह, गीता गिरी त्यागी, अब्दुल सिद्धकी, राजाराम सिंह यादव, रविद्र सिंह, विनोद सिंह समेत अन्य शामिल हैं।

राजद सुप्रीमो के बेल मिलने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

जागरण टीम, शिवसागर/परसथुआ : रोहतास। राजद सुप्रीमो लालु प्रसाद को जमानत मिलने पर राजद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर करते हुए एक-दूसरे के बीच मिठाई बांटी। राजद नेता दीपक यादव ने कहा कि सामाजिक न्याय के योद्धा, वंचित और शोषितों की आवाज राजद सुप्रीमो को जमानत मिहलने से साबित हुआ है कि सत्य परेशान हो सकता है, कितु पराजित नहीं। रंजीत कुमार उर्फ लड्डू शर्मा ने कहा कि राजद को अब लालू प्रसाद की कमी नहीं खलेगी और नेतृत्व को मजबूती मिलेगी। खुशी जाहिर करने वालों में शशिकांत सिंह, बिट्टू राईन, विजय नारायण सिंह, बृजेश यादव, तेजा यादव, अनिल कंडक्टर, अभिषेक यादव, पिटू यादव, अजीत कुमार, मुस्तफा मीर, समसुद्दीन राइन, धनजी यादव, छोटू, अभिमन्यु यादव, गुड्डू यादव, गोधन यादव, राकेश यादव, पंकज, विशाल पाल, प्रमोद तिवारी, अविनाश यादव, विनय गोस्वामी समेत अन्य शामिल हैं

वहीं परसथुआ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चंद्रमा सिंह यादव, राजद के शेषनाथ यादव, राकेश दूवे, बहादुर खरवार, समेत अन्य ने एक दूसरे को मिठई खिला लालू प्रसाद की लंबी उम्र की कामना की।

वहीं कोचस में राजद जिला महासचिव रामप्रवेश कुशवाहा, इब्राहिम अंसारी, चुनमुन पांडेय, कामेश्वर सिंह, जाग मोहन मुखिया, जंग बहादुर सिंह, संजय सिंह समेत अन्य ने खुशी जाहिर की है।

chat bot
आपका साथी