नई शिक्षा नीति को ले जागरूकता अभियान चलाएगा विद्यार्थी परिषद

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सासाराम इकाई की बैठक स्थानीय एसपी जैन कॉलेज के खेल मैदान में मंगलवार को जिला संयोजक अभिषेक सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें नई शिक्षा नीति को ले प्रत्येक इकाई में जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:14 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:14 PM (IST)
नई शिक्षा नीति को ले जागरूकता अभियान चलाएगा विद्यार्थी परिषद
नई शिक्षा नीति को ले जागरूकता अभियान चलाएगा विद्यार्थी परिषद

बैठक में कार्यकर्ताओं ने कार्ययोजना पर भी किया विचार-विमर्श

जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सासाराम इकाई की बैठक स्थानीय एसपी जैन कॉलेज के खेल मैदान में मंगलवार को जिला संयोजक अभिषेक सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें नई शिक्षा नीति को ले प्रत्येक इकाई में जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया गया। बैठक की शुरुआत नगर सह मंत्री रौशन पांडेय द्वारा परिषद गीत से की गई। संचालन नगर मंत्री सूरज सिंह ने किया।

जिला संयोजक ने कहा कि जिला के प्रत्येक इकाई में नई शिक्षा नीति को लेकर विद्यार्थियों को जागरूक किया जाएगा। शिक्षा के क्षेत्र में व्यापक सुधार के लिए कार्य किया जाएगा। उन्होंने आगामी कार्य योजना के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि आने वाले दिनों में विद्यार्थी परिषद जिला के प्रत्येक महाविद्यालय में नई इकाई का पुनर्गठन कर छात्रों को संगठन से जोड़ने का कार्य करेगा। वहीं नगर मंत्री सुरज सिंह ने कहा कि 23 जनवरी को सुभाषचंद्र बोस की जयंती धूमधाम से मनाया जाएगा। एबीवीपी के राष्ट्रीय कला मंच के जिला प्रमुख दिवाकर कुमार ने कला के क्षेत्र में जल्द हीं जिला स्तरीय कार्यक्रम कर जिला के प्रत्येक गांव के युवाओं को मंच प्रदान कर उनकी प्रतिभा को निखारने का मौका देने की बात कही। बैठक में विशाल सहसरामी, नगर एसएफडी प्रमुख पुनीत पांडेय, नगर सह मंत्री दीपक कुमार, सौरभ राज, रामानंद सिंह, पिटू कुमार यादव, मुक्ता कुमारी, सुरभि सुमन, राज नंदिनी, सोनी, नेहा सिंह, अक्षय पाल, रोहन कुमार गुप्ता, भोला कुमार, उत्सव कुमार, रितिक कुमार समेत कई अन्य लोग भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी