सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत, दो अन्य जख्मी

स्थानीय थाना से महज चंद कदम दूर एनएच दो पर बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि दो अन्य बुरी तरह जख्मी हो गए। मृतक 23 वर्षीय पुत्र बिट्टू चंद्रवंशी बम्हौर निवासी सुग्रीव चंद्रवंशी का इकलौता पुत्र बताया जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 10:23 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 10:23 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत, दो अन्य जख्मी
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत, दो अन्य जख्मी

संवाद सूत्र, शिवसागर : रोहतास। स्थानीय थाना से महज चंद कदम दूर एनएच दो पर बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि दो अन्य बुरी तरह जख्मी हो गए। मृतक 23 वर्षीय पुत्र बिट्टू चंद्रवंशी बम्हौर निवासी सुग्रीव चंद्रवंशी का इकलौता पुत्र बताया जाता है, जबकि घायल इसी गांव के नथुनी चौरसिया के 24 वर्षीय पुत्र विकास कुमार व सरजू सिंह के 25 वर्षीय पुत्र चंद्रशेखर कुमार उर्फ बबुली बताए गए है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब बाइक सवार वहां पश्चिमी लेन में बने डायवर्सन पार कर रहे थे। गाड़ी लड़ने की आवाज सुन जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तबतक धक्का मारने वाला चालक वाहन लेकर फरार हो चुका था। पुलिस ने एनएचएआइ का एंबुलेंस मंगा तीनों को सासाराम सदर अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने बिट्टू को मृत घाषित कर दिया। वहीं दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि ये लोग सासाराम से शराब धंधेबाज घायल विकास कुमार को जेल से रिहा कराकर वापस घर लौट रहे थे। इसी क्रम में अचानक थाना के बगल में एनएच दो पर बने डायवर्सन के पास पहुंचे और बाइक को उत्तर दिशा की ओर लेन में घुमा दिए, तभी दूसरे लेन से आ रहे अज्ञात वाहन से बाइक टकरा गई। उधर बिट्टू के पिता सुग्रीव चंद्रवंशी ने घायल दोस्तों पर ही अपने पुत्र की जान लेने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि उन लोगों ने बिट्टू की जान मारकर दुर्घटना दिखाने के लिए उसे सड़क पर छोड़ दिया। इस संबंध थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस तमाम बिदुओं पर गहन जांच कर रहीं है।

chat bot
आपका साथी