टैंकर की टक्कर से चार वर्षीया बच्ची की मौत

दरिहट थाना क्षेत्र के बेरकप गांव के समीप डेहरी-नासरीगंज मुख्य मार्ग पर बुधवार को एक टैंकर की चपेट में आने से चार वर्षीया बच्ची की मौत हो गई। मृतका लाडू कुमारी चार वर्ष बेरकप गांव निवासी मुकेश साह की पुत्री थी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर यातायात ठप कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jul 2020 06:55 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jul 2020 06:16 AM (IST)
टैंकर की टक्कर से चार वर्षीया बच्ची की मौत
टैंकर की टक्कर से चार वर्षीया बच्ची की मौत

रोहतास। दरिहट थाना क्षेत्र के बेरकप गांव के समीप डेहरी-नासरीगंज मुख्य मार्ग पर बुधवार को एक टैंकर की चपेट में आने से चार वर्षीया बच्ची की मौत हो गई। मृतका लाडू कुमारी चार वर्ष बेरकप गांव निवासी मुकेश साह की पुत्री थी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर यातायात ठप कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही दरीहट और  डालमियानगर  थाना  की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझा सड़क से जाम हटाई। ग्रामीण बच्ची के परिजन को मुआवजा की मांग कर रहे थे। अधिकारियों के द्वारा नियमानुकूल मुआवजा की मांग पर वे सड़क से हटे।ग्रामीणों ने बताया कि पटना से आ रही पेट्रोल भरी टैंक लोरी कैमूर जिला के पुसौली जा रही थी। इसी बीच बेरकप गांव के समीप लाइन होटल संचालक मुकेश साह की पुत्री लाडो कुमारी सड़क पार कर रही थी, तभी वह टैंकर की चपेट में आ गई। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही लड़की की मौत पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष तिलला उराव ने बताया कि टैंक लॉरी संख्या बीआर 45 जी 7179 के चालक गोपी यादव और टैंक लॉरी को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल सासाराम में करा स्वजनों को सौंप दिया है। घटनास्थल पर विधि व्यवस्था को देखने के लिए डालमियानगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, एसआइ मनोज कुमार और दर्जनों पुलिस बल तैनात हैं।

chat bot
आपका साथी