डेहरी में नामांकन के पांचवें दिन 302 अभ्यर्थियों ने किया पर्चा दाखिल

रोहतास पंचायत चुनाव को ले नामांकन के पांचवें दिन मंगलवार को पर्चा दाखिल करने वाले अभ्यर्थियो

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:32 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:32 PM (IST)
डेहरी में नामांकन के पांचवें दिन 302 अभ्यर्थियों ने किया पर्चा दाखिल
डेहरी में नामांकन के पांचवें दिन 302 अभ्यर्थियों ने किया पर्चा दाखिल

रोहतास : पंचायत चुनाव को ले नामांकन के पांचवें दिन मंगलवार को पर्चा दाखिल करने वाले अभ्यर्थियों की भीड़ लगी रही। आज कुल 302 प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। पर्चा दाखिल करने के बाद प्रत्याशियों ने झारखंडी महादेव व हनुमान मानस मंदिर में पूजा अर्चना किया। निर्वाचन आयोग द्वारा अभ्यर्थियों को धार्मिक स्थलों पर कार्यक्रम करने से मना किया गया है, फिर भी मंदिर परिसर में भोज जैसे कार्यक्रमों का दौर चल रहा है। नामांकन करने आए अभ्यर्थियों के वाहनों से थाना चौक, तार बंगला चौक व एनीकट चौक पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई, जिसे हटाने में पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी।

मुखिया पद के लिए भैसहा पंचायत से मंजू देवी, अनीता देवी, मंजू देवी, बरांव कला पंचायत से अजय प्रसाद, गंगौली पंचायत से धर्मेंद्र प्रताप सिंह, रामेश्वर राम, किशोर सिंह, भलुवाड़ी पंचायत से अभय कुमार, मथुरी पंचायत से विनोद कुमार सिंह, कन्हैया राम, जमुहार पंचायत से प्रेमा देवी, मझियांव पंचायत से अशोक कुमार, दरिहट से कौशल्या देवी, शारदा देवी, बेरकप से रंजू देवी, सोनी देवी, रंजू देवी, पहलेजा से प्रमोद कुमार सिंह, शिव शंकर मेहता, विकास सिंह, चितरंजन शर्मा, मथुरी पंचायत से कन्हैया राम, पतपुरा से सरिता देवी, रेखा कुमारी, उर्मिला देवी, चकन्हा से सीता देवी व शारदा ने पर्चा दाखिल किया है।

सरपंच पद के लिए कुल 22 अभ्यर्थियों ने पर्चा दाखिल किया। बीडीसी पद के लिए 25 अभ्यर्थियों में जमुहार पंचायत उत्तरी भाग दो से अनिता देवी व देवमुनी देवी ने पर्चा दाखिल किया। पंच पद के लिए 102 व वार्ड सदस्य पद के लिए 128 अभ्यर्थियों में जमुहार पंचायत से संजय कुमार गुप्ता ने वार्ड संख्या आठ से नामांकन किया है।

chat bot
आपका साथी