आठ लाख लूट मामले में कोढ़ा और पूर्णिया में छापेमारी

शहर के केहाट थाना क्षेत्र के आस्था मंदिर चौक पर शुक्रवार की दोपहर बीकोठी के गल्ला व्यवसायी से आठ लाख रुपये लूट मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों का सुराग मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:21 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:21 PM (IST)
आठ लाख लूट मामले में कोढ़ा और पूर्णिया में छापेमारी
आठ लाख लूट मामले में कोढ़ा और पूर्णिया में छापेमारी

पूर्णिया। शहर के केहाट थाना क्षेत्र के आस्था मंदिर चौक पर शुक्रवार की दोपहर बीकोठी के गल्ला व्यवसायी से आठ लाख रुपये लूट मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों का सुराग मिला है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम कोढ़ा सहित पूर्णिया के कई क्षेत्र में लगातार छापेमारी कर रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस को एक मोटरसाइकिल नंबर भी मिला है जिस मोटरसाइकिल से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। उस आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है।

शक के आधार पर कोढ़ा में छापेमारी के बाद पुलिस अब पूर्णिया के केनगर और बनभाग क्षेत्र में अपराधियों की तलाश कर रही है। पुलिस का मानना है कि पूर्णिया का लोकल अपराधी ही घटना को अंजाम दिया है। इसमें केनगर थाना क्षेत्र के अपराधी की संलिप्तता है। हालांकि पुलिस तकनीकी अनुसंधान में कई मोबाइल नंबर का सीडीआर भी निकाल रही है। ताकि अपराधियों का ठोस सबूत हाथ लग सके और अपराधियों को गिरफ्तार किया जा सके। बताते चलें कि शुक्रवार की दोपहर बीकोठी के देबरी निवासी गल्ला व्यवसायी अशोक पंडित से बाइक सवार बदमाशों ने आस्था मंदिर चौक के पास आठ लाख रुपये लूट लिया था। गल्ला व्यापारी राजेंद्र बाल उद्यान स्थित एचडीएफसी बैंक से रुपये निकालकर झोला में लेकर अपनी कार में बैठने जा रहा था। इसी दौरान सड़क पार करने के क्रम में फोर्ड कंपनी की ओर से आए एक बाइक सवार दो बदमाशों ने रुपये वाला झोला छीनकर जेल चौक की ओर भाग निकला था। इसके बाद पीड़ित केहाट थाना में मामला दर्ज कराया और पुलिस कंट्रोल रूम सहित घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज खंलागी। फुटेज में पुलिस को कुछ सबूत हाथ लगा है जिस आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी