पूर्णिया में मार्निंग वाक पर जा रहे युवक को ट्रक ने कुचला मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

रविवार की सुबह कसबा थाना क्षेत्र के एनएच 57 के कालेज चौक के ओवरब्रिज पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने मार्निंग वाक कर रहे युवक को कुचल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 06:04 PM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 06:04 PM (IST)
पूर्णिया में मार्निंग वाक पर जा रहे युवक को ट्रक ने कुचला मौत, ग्रामीणों में आक्रोश
पूर्णिया में मार्निंग वाक पर जा रहे युवक को ट्रक ने कुचला मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

पूर्णिया। रविवार की सुबह कसबा थाना क्षेत्र के एनएच 57 के कालेज चौक के ओवरब्रिज पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने मार्निंग वाक कर रहे युवक को कुचल दिया। मौके पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं, घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित भागने में कामयाब रहा। दुर्घटना में मृत युवक की पहचान कसबा थाना क्षेत्र के राधा नगर निवासी अशोक सिंह के 22 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार के रूप में हुई है । वही घटना की सूचना पर पहुंची कसबा पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक सुमन कुमार भारतीय सेना की तैयारी में जुटा हुआ था। रोज सुबह वो अपने घर राधा नगर से कालेज चौक ओवर ब्रिज तक मार्निंग वाक करता था। रविवार की सुबह वह जैसे ही कालेज चौक ओवर ब्रिज के पूर्वी लेन के समीप पहुंचा तो अररिया की ओर से तेज गति से आ रही ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। वही घटना की सूचना मिलने ही मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच कर मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क के किनारे पर रख कर प्रदर्शन करने लगे । वही घटना की सूचना पर पहुंचे कसबा थानाध्यक्ष अमित कुमार के द्वारा समझाने के बाद भी मृतक के आक्रोशित परिजन कुछ भी मानने को तैयार नहीं थे। परिजन मुआवजे की मांग को लेकर कालेज चौक ओवरब्रिज के समीप एनएच 57 को जाम कर दिया। जिससे एनएच के दोनों लेन पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। वही मृतक के परिजनों द्वारा सड़क जाम किए जाने की सूचना मिलते ही कसबा के बीडीओ सुरेंद्र तांती,अंचलाधिकारी मो फईमउद्दीन अंसारी, कसबा थानाध्यक्ष अमित कुमार सहित पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के आक्रोशित परिजनों को समझाने की कोशिश की। कितु मृतक के परिजन मुआवजे की मांग पर अड़े रहे । वही प्रखंड विकास पदाधिकारी सुरेंद्र तांती द्वारा तत्काल परिवारिक लाभ योजना का लाभ देने, तथा अंचलाधिकारी मो फईमउद्दीन अंसारी एनएच पर होने वाले सड़क दुर्घटना में मौत को लेकर मिलने वाले चार लाख रुपए का मुआवजा दिलाए जाने की घोषणा पर आक्रोशित मृतक के परिजन ने जाम को तोड़ते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेजा।

chat bot
आपका साथी