धमकी से सहमे हैं भूमिहीन मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष

पूर्णिया। भूमिहीन मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी मिल रही है जिससे वे वे औ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 10:48 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 10:48 PM (IST)
धमकी से सहमे हैं भूमिहीन मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष
धमकी से सहमे हैं भूमिहीन मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष

पूर्णिया। भूमिहीन मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी मिल रही है जिससे वे वे और उनका पूरा परिवार डरा सहमा है। जिलाध्यक्ष अहमद अली पर करीब एक सप्ताह पहले जानलेवा हमला हुआ था जिस कारण वे सदर अस्पतल में इलाज करा रहे हैं। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

उन्होंने बताया कि 23 अप्रैल को ही उन पर जानलेवा हमला हुआ था। मामले में कसबा थाने में आवेदन दिया, जिसे पुलिस ने स्वीकार नहीं किया। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक और पुलिस महानिरीक्षक को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी। उन्होंने कहा कि 27 अप्रैल को केहाट थाना के एसआइ नेहा ने उनसे फर्द बयान लिया था लेकिन अस्पताल में मुझे कागज पर 25 को ही डिस्चार्ज कर दिया गया है। ऐसे षड्यंत्र के कारण उन्हें अपनी जान की चिता सता रही है। कहा कि संघ के अध्यक्ष होने के नाते वे दबंगों के गलत कार्यों का विरोध करते हैं। इसी के कारण उन लोगों ने उन पर जानलेवा हमला किया। कारा में संविदा पर बहाल होंगे चिकित्सक

कारा विभाग ने संविदा पर चिकित्सकों की बहाली के लिए वाक इन इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। 10 मई से 13 मई तक चिकित्सकों के लिए इंटरव्यू का समय निर्धारित किया गया है। कारा विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार सुधारात्मक प्रशासनिक संस्थान हाजीपुर में इंटरव्यू होगा। इसके लिए चिकित्सकों के नाम के प्रथम अक्षर के अनुसार तिथि निर्धारित की गई है। नाम के प्रथम अक्षर ए से लेकर डी तक 10 मई को, ई से एम तक 11 मई को, एन से आर तक 12 मई और एस से जेड तक के नाम वाले चिकित्सक 13 मई को पहुंचकर इंटव्यू में शामिल हो सकते हैं। इसके लिए विभाग के वेबसाइट पर 7 मई तक ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं। इंटरव्यू में शामिल होने के दौरान शैक्षणिक योग्यता के सभी प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, क्रीमीलेयर में नहीं आने संबंधित प्रमाण पत्र, चिकित्सा परिषद से स्थायी निबंधन प्रमाण पत्र और तीन पासपोर्ट फोटो लेकर पहुंचना है।

chat bot
आपका साथी