पूर्णिया में अब लाइन बाजार काली मंदिर में चोरों ने दानपेटी खंगाली

चोर मंदिरों में रखी दानपेटी को निशाना बना रहे हैं। पिछले दिनों मधुबनी स्थित दुर्गा में चोरी की। रविवार को लाइन बाजार में काली मंदिर में रखी दानपेटी को निशाना बनाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 09:46 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 09:46 PM (IST)
पूर्णिया में अब लाइन बाजार काली मंदिर में चोरों ने दानपेटी खंगाली
पूर्णिया में अब लाइन बाजार काली मंदिर में चोरों ने दानपेटी खंगाली

पूíणया। चोर मंदिरों में रखी दानपेटी को निशाना बना रहे हैं। पिछले दिनों मधुबनी स्थित दुर्गा मंदिर में दानपेटी तोड़कर चोरी हुई थी। रविवार को सहायक खजाची हाट थाना क्षेत्र के लाइन बाजार कालीमंदिर में रखी दानपेटी तोड़कर चढ़ावा के रुपये लेकर चोर चंपत हो गए।

कालीमंदिर के दानपेटी की चोरी की जानकारी रविवार की सुबह तब मिली कमेटी के लोग कालीमंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे थे। लाईन बाजार कालीमंदिर कमेटी के रंजीत घोष ने सहायक खजाची हाट थाना में दानपेटी तोड़कर चोरी करने का लिखित आवेदन दिया है। कमेटी के लोगों ने बताया कि रविवार की सुबह हम लोग जब मंदिर आए तो मंदिर के दान पेटी का ताला टूटा हुआ था। और मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरा भी क्षतिग्रस्त था।दान पेटी से हजारों रुपया चोरी का अनुमान लगाया गया है। मंदिर कमेटी द्वारा बताया गया कि मंदिर परिसर के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दे दिया गया है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोरी की घटना शनिवार की रात्रि 12:27 बजे में हुआ है। पूर्व में भी लाइन बाजार काली मंदिर के दानपेटी से 15 हजार 362 रुपया की चोरी हुई थी। उन्होंने कहा कि मंदिर के बगल में ही पूíणया सासद का पुराना आवास है । जोकि खंडार है। खंडर रहने के कारण शाम के वक्त नशेड़ियों का अड्डा बना हुआ रहता हैं। कुछ अज्ञात नशेड़ियों के द्वारा ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया हैं। वहीं सहायक खजाची हाट थाना पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जाच की है । वहीं सहायक खजाची थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि मंदिर के कमेटी के द्वारा चोरी को लेकर आवेदन दिया गया है पुलिस मामले की जाच कर रही है।

chat bot
आपका साथी