बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले

पूर्णिया। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलौरी में एक बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:26 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:26 PM (IST)
बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले
बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले

पूर्णिया। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलौरी में एक बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द किया है। चोर के देखने मौके पर दर्जनों की संख्या में लोग उमड़ पड़े तथा उसकी पिटाई कर दी। हालांकि स्थानीय कुछ लोगों ने उग्र भीड़ को समझाया तथा मामले की जानकारी मुफस्सिल प्रशासन को दी। मौके पर पहुंचे मुफस्सिल पुलिस ने भीड़ को हटाते हुए उक्त युवक को अपने कब्जे में ले लिया।

वाहन स्वामी जेनरल स्टोर संचालक सचिन ने बताया कि वह अपनी दुकान में थे और उसकी यामहा आर-15 बाइक दुकान के बाहर लगी हुई थी। इसी बीच एक युवक आया और बाइक की लॉक खोलने का प्रयास करने लगा। देखते वह समझ गया कि बाइक चोर है तथा उसने शोर मचाया। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उक्त बाइक चोर को दबोच लिया। युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। वह अपना सही नाम पता नहीं बता रहा था। बताते चले कि क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना बढ़ गई है। पूर्व में महराजपुर में भी एक बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था। जमीन विवाद में मारपीट, एक घायल

अभयराम चकला पंचायत के वार्ड 13 स्थित इटहरी गांव में जमीन विवाद को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच मारपीट हो गई जिसमें एक का सिर जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि दूसरे थाना क्षेत्र से स्कार्पियो से आए कुछ लोगों की मदद से मारपीट और छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तथा पीड़ित गृहस्वामी व उनके स्वजनों सहित स्थानीय लोगों से पूछताछ की। घटना मामले में पीड़ित ने जानकीनगर थाना में आवेदन दिया है। घटनास्थल पर मौजूद पीड़ित अशोक यादव व उनके स्वजनों ने बताया कि परिवार में तीन भाइयों के बीच 11 जून 2020 को आपसी सामाजिक पंचनामा बंटवारा हुआ था। तय शत्र्तों के अनुसार पीडित के एक भाई को एक लाख 75 हजार रुपये तथा तीसरे भाई के द्वारा लिखित पंचनामा के आधार पर दिया गया और कहा गया कि निर्धारित समयावधि में वह घर खाली कर देगा, किन्तु घर खाली नहीं किया गया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी