डीएम और एसपी ने स्वजनों से मिलकर ढाढस बंधाया

पूर्णिया पुलिस परिवार दुख की इस बेला में मृतक के परिजनों के साथ है। उक्त बातें जानकीनगर पहुंचे एसपी दयाशंकर ने कही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 12:25 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 12:25 AM (IST)
डीएम और एसपी ने स्वजनों से मिलकर ढाढस बंधाया
डीएम और एसपी ने स्वजनों से मिलकर ढाढस बंधाया

पूर्णिया। पूर्णिया पुलिस परिवार दुख की इस बेला में मृतक के परिजनों के साथ है। उक्त बातें जानकीनगर पहुंचे एसपी दयाशंकर ने कही। पश्चिम बंगाल के पांजीपारा में मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिस निरीक्षक अश्विनी कुमार के घर स्थित मृतक के छोटे भाई गुड्डू को ढाढस बंधाया। एसपी के साथ जिला पदाधिकारी राहुल कुमार भी थे। जिला पदाधिकारी ने भी हरसंभव सहयोग की बात कही है।

अश्विनी कुमार के छोटे भाई गुड्डू ने मौके पर उपस्थित डीएम, एसपी एवं स्थानीय विधायक कृष्ण कुमार ऋषि के समक्ष संयुक्त रूप से बंगाल पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न उठाते हुए घटना के निष्पक्ष जांच की बात भी कही। एसपी ने कहा कि मामले को लेकर वे वरीय पुलिस पदाधिकारियों से विचार करेंगे।डीएम, एसपी से पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने भी इस मसले पर चर्चा की।

शहीद इंस्पेक्टर के स्वजनों को हरसंभव सहायता का आश्वासन

मृतक पुनि अश्विनी कुमार के परिजनों को सरकार की ओर से हरसंभव सहायता दी जाएगी। यह आश्वासन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्थानीय विधायक सह पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि से मोबाइल पर हुई बातचीत में दिया है। मुख्यमंत्री ने विधायक ऋषि से मृतक के परिवार की विस्तृत जानकारी प्राप्त की तथा कहा कि वे स्वयं भी परिजनों से बातचीत करेंगे। विधायक ऋषि ने घटना की जानकारी पूर्व उप मुख्यमंत्री सह राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी को भी दिया। उन्होंने मामले की विस्तृत जानकारी डीजीपी से लेने की बात कहते हुए विधायक ऋषि से मृतक पुनि अश्विनी कुमार के अंतिम संस्कार में उपस्थित रहने की बात भी कही है।

chat bot
आपका साथी