पनोरमा स्पोर्टस प्रतियगिता में कल खेले जाएंगे फाइनल मुकाबले

जागरण संवाददाता पूर्णिया वालीबाल बालिका वर्ग में रोमांचक मुकाबले में प्लस टू राजकीय कन्या

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:59 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:59 PM (IST)
पनोरमा स्पोर्टस प्रतियगिता में कल खेले जाएंगे फाइनल मुकाबले
पनोरमा स्पोर्टस प्रतियगिता में कल खेले जाएंगे फाइनल मुकाबले

जागरण संवाददाता, पूर्णिया : वालीबाल बालिका वर्ग में रोमांचक मुकाबले में प्लस टू राजकीय कन्या उच्च विद्यालय ने पूर्णिया इंजीनियरिग कालेज पिक बर्ड को 25-13 हराकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालीबाल बालक वर्ग में संघर्ष पूर्ण मुकाबले में जवाहर नवोदय विद्यालय कटिहार ने पूर्णिया इंजीनियरिग कालेज पाई को 25-21 हराकर तृतीय स्थान हासिल किया। विजेता क्लबों और खिलाड़ियों को पनोरमा ग्रुप के चेयरमैन संजीव मिश्रा ने बधाई और शुभकामनाएं दी। पनोरमा स्पोर्टस प्रतियोगिता में बैडमिटन, बास्केटबाल और बालीबाल का फाइनल मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा।

पनोरमा ईहोम स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स परिसर में चल रहे पनोरमा स्पो‌र्ट्स प्रतियोगिता के बैडमिटन, बास्केटबॉल, बॉलीबॉल, बैडमिटन अंडर 16 प्रतियोगिता बालक वर्ग में क्वाटर फाइनल मुकाबला खेला गया।

बैडमिटन मुकाबले में शाहरुख नासिर ने आर्यन कुमार को 21-14, 21-19 से हराया। विनीत कुमार ने असजद एजाज को 21-12 और 21-06 हराया। आफरीदीन आलम ने मो. ताज को 21-06 और 21-17 हराया।

पियुष कुमार बाबूल ने केतन कृष्णा को 21-09 और 21-06 से हराकर सेमीफाइनल मुकाबले में जगह बनाई।

बैडमिटन बालिका ओपन टू आल में सेमीफाइनल मुकाबला में सलोनी कुमारी ने 21-06 और 21-09 से खुशी कुमारी को हराकर फाइनल मुकाबला में प्रवेश किया। मिलन रानी ने 21-17 और 21-14 से समीमा गाजी को हराकर फाइनल मुकाबला में जगह बनाई। बैडमिटन बालिका अंडर 16 सेमीफाइनल मुकाबले में श्रृष्टि श्रेष्ट ने मोकसुदा को 21 -08 और 21 -07 से हराया। सुनिधि भारती ने अंशु कुमारी को 21-03 और 21-08 से हराकर अगले दौड़ में प्रवेश किया। बास्केटबाल बालिका वर्ग में तीसरे स्थान और चौथे स्थान के लिए खेले गए मैच में एसआरडीवी स्कूल ने पूर्णिया इंजीनियरिग कालेज पिक बर्ड को 8-4 से हराकर तृतीय स्थान प्राप्त किया।

बास्केटबाल बालक वर्ग में तीसरे स्थान और चौथे स्थान के लिए खेले गए मैच में पूर्णिया ऐथलेटिक्स ए ने डेफोडिल को 38-05 से हराकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालीबाल बालिका वर्ग में तीसरे स्थान और चौथे स्थान के लिए खेले गए मैच में प्लस टू राजकीय कन्या उच्च विद्यालय ने पूर्णिया इंजीनियरिग कालेज पिक बर्ड को 25-21 से हराकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालीबाल बालक वर्ग में तीसरे स्थान और चौथे स्थान के लिए खेल मैच में जवाहर नवोदय विद्यालय कटिहार ने पूर्णिया इंजीनियरिग कालेज पाई को 25-21 से हराकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। मौके पर उपस्थित पनोरमा ग्रुप के चेयरमैन संजीव मिश्रा, मिथलेश राय, मैच रेफरी, अंपायर और स्कोरर की भूमिका निभा रहें मो नैय्यर अली, मो. मंजर मोहशिम, मो. एजाज अहमद, विक्की कुमार, पुनित कुमार, मदन कुमार, सन्नी राज, राजू कामती पनोरमा ग्रुप के पदाधिकारी रितेश कुमार, दीपक कुमार, अरुण कुमार, चन्दन, अजय कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी