रेडिमेड कपड़ों के थोक विक्रेता की दुकान में 10 लाख की चोरी

पूर्णिया। सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने मधुबनी टीओपी क्षेत्र के अरगड़ा चौक स्थित रेडिमेड कपड़ों के थोक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:30 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:30 PM (IST)
रेडिमेड कपड़ों के थोक विक्रेता की दुकान में 10 लाख की चोरी
रेडिमेड कपड़ों के थोक विक्रेता की दुकान में 10 लाख की चोरी

पूर्णिया। सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने मधुबनी टीओपी क्षेत्र के अरगड़ा चौक स्थित रेडिमेड कपड़ों के थोक बिक्रेता की दुकान में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने पीछे का दरवाजा तोड़ लगभग दस लाख रुपये मूल्य के रेडिमेड कपड़े गायब कर दिया। घटना की भनक दुकानदार को मंगलवार की सुबह उस समय लगी, जब वे दुकान खोलने पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही टीओपी पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच की। इस संबंध में पीड़ित दुकानदार के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दुकान मालिक रवि रंजन कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह जब वे दुकान पहुंचे तो देखा कि पीछे वाले दरवाजे पर लगा ताला का कुंडी टूटा हुआ था। दुकान खोलने पर लाखों रुपए मूल्य के रेडीमेड कपड़े गायब मिले। तत्काल इसकी सूचना थाना को दी गई। सूचना के बाद थाना अध्यक्ष श्यामनंदन यादव मौके पर पहुंच आवश्यक जांच पड़ताल की। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। दुकान मालिक ने पुलिस को बताया कि चोर दुकान के पूरब की ओर स्थित सड़क से बाउंड्री वाल फांद कर परिसर में प्रवेश किया है और लोहे के छड़ के सहारे दरवाजे के कुंडी तोड़कर दुकान के अंदर घुसा है। दुकान के बाहर और अंदर लगे तीन सीसीटीवी कैमरा भी चोरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है। यद्यपि सीसीटीवी में पूर्व से तकनीकी खराबी रहने की बात दुकानदार द्वारा बताई गई है। उन्होंने बताया कि ब्रांडेड कंपनी के 620 पीस जींस पैंट व 1000 पीस बच्चों के कपड़े एवं सभी उम्र के लोगों के शर्ट आदि चोरी हुई है। इन कपड़ों की कीमत दुकानदार द्वारा दस लाख से अधिक बताई गई है। फिलहाल चोरी की इस बड़ी वारदात से इस परिक्षेत्र के दुकानदारों की बेचैनी बढ़ गई है। खराब मौसम चोरों के लिए बना वरदान

बता दें कि सोमवार की पूरी रात तेज हवा के साथ बारिश होती रही थी। इससे देर शाम के बाद से ही सड़कें सुनसान पड़ गई थी। संभावना है कि इस स्थिति का चोरों ने जमकर लाभ उठाया। खासकर पीछे का दरवाजा तोड़ वारदात को अंजाम दिए जाने के कारण यदा-कदा गुजरने वाले लोगों की नजर भी इस पर नहीं पड़ी।

chat bot
आपका साथी