आटो चालक ने साथियों के साथ यात्री के उड़ाए 15 हजार, भीड़ ने जमकर धुना

पूर्णिया। गिरिजा चौक से लाइन बाजार जाने के दौरान एक आटो चालक ने अपने साथियों के साथ आटो

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 08:33 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 08:33 PM (IST)
आटो चालक ने साथियों के साथ यात्री के उड़ाए 15 हजार, भीड़ ने जमकर धुना
आटो चालक ने साथियों के साथ यात्री के उड़ाए 15 हजार, भीड़ ने जमकर धुना

पूर्णिया। गिरिजा चौक से लाइन बाजार जाने के दौरान एक आटो चालक ने अपने साथियों के साथ आटो में सवार यात्री के 15 हजार रुपये उड़ा दिए। इसकी भनक पर यात्री ने भीड़ की मदद से आटो चालक को दबोच लिया। भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में यात्री के स्वजन उसे बाइक पर बिठाकर कहीं और लेकर चले गए। बाद में पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया। यद्यपि आटो चालक का दो साथी वहां से फरार होने में सफल रहा। फरार साथियों की पहचान भी पुलिस ने कर ली है।

घटना मंगलवार की दोपहर लाइन बाजार के जीएमसीएच के सामने हुई। गिरफ्तार आटो चालक का नाम तौफीक आलम बताया जा रहा है और वह लाइन बाजार छोटी मस्जिद के समीप का रहने वाला है। फरार आरोपितों का नाम गोलू व शाहिद बताया जा रहा है।

पीड़ित सुपौल जिला के छातापुर थाना के मीरापट्टी निवासी सकलदेव शाह ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ चिकित्सक से इलाज कराने पूर्णिया आए थे। गिरजा चौक से आटो पकड़ कर लाइन बाजार जाने के क्रम में आटो चालक ने दो अन्य युवकों की मिलीभगत से उसके 15 हजार रुपये चोरी कर लिया। जब उसने आटो चालक को पकड़ा तो दो अन्य साथी रुपए लेकर निकले। उसके शोर मचाने पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद उसके पुत्र व उसके साथी भी वहां पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के पुत्र व उसके साथी ने चोर को बेल्ट से जमकर पीटा। जब तक वहां पुलिस पहुंची तब तक उन लोगों ने आरोपित चोर के दोनों हाथ बांधकर बाइक पर बिठा लिया और तेजी से पंचमुखी मंदिर की ओर लेकर चला गया। सहायक थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित चोर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी