सौरा गांव में घंटों मचा रहा कोहराम

पूर्णिया। तेघरा पंचायत के सौरा गांव वार्ड नम्बर 10 में बाप-बेटे को गोली मारने की घटना के ब

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:06 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:06 PM (IST)
सौरा गांव में घंटों मचा रहा कोहराम
सौरा गांव में घंटों मचा रहा कोहराम

पूर्णिया। तेघरा पंचायत के सौरा गांव वार्ड नम्बर 10 में बाप-बेटे को गोली मारने की घटना के बाद घंटों कोहराम मचा रहा। सरोज कुमार यादव की घटना स्थल पर मौत और पिता गजाधर यादव के घायल होने के बाद मृतक के परिवार में मातम छा गया है। यहां ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित ग्रामीणों का कोपभाजन होना पड़ा। काफी मशक्कत उपरान्त पकड़े अपराधी को ग्रामीणों से बचाया गया। गिरफ्तार अपराधी का प्राथमिक उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र डगरूआ में किया जा रहा है। मृतक के स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों द्वारा घटना स्थल पर आम चर्चा की किसी की पाप किसी को सजा कहीं से ठीक नहीं।

ग्रामीण कहते हैं कि मामला बेचन महलदार की पत्नी और हेमन्त ठाकुर के बीच प्रेम प्रसंग का था लेकिन भाड़े पर बुलाए गए अपराधी ने किसी दूसरे को ही मार दिया। बेचन महलदार के पिता चमरू महलदार ने बताया कि मेरी पुत्रवधू अन्नू कुमारी का घर के निकट हेमंत ठाकुर पिता रविन्द्र ठाकुर ग्राम एकम्बा, थाना जलाल गढ निवासी जो बचपन से अपने नाना स्व जगदीश ठाकुर के यहां रहता था नाना नानी की मृत्यु उपरान्त वह स्थाई रूप से यहां रहने लगा। हेमंत ठाकुर मेरे पुत्रवधू को बहला फुसला कर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। कई बार हेमन्त द्वारा मेरे पुत्रबधू को अपने घर बुलाने पर पंचों द्वारा समझाया गया लेकिन उसके आदत में सुधार नहीं हुआ। सोमवार सुबह फिर उसके घर चली गई । जिसे लेकर मेरा पुत्र बेचन महलदार और मैं डगरूआ थाना जाकर आवेदन देकर इंसाफ की मांग कर वापस घर आया। मुझे लगता है कि आवेदन देने की जानकारी पाकर हेमन्त द्वारा बुलाए अपराधी ने घटना को अंजाम दिया। ऊपर वाले की कृपा से मैं और मेरा पुत्र बच गए लेकिन अपराधी द्वारा चलाए गोली से गांव के ही एक युवक सरोज कुमार यादव की मौत हो गई। वहीं उनके घायल पिता गजाधर का इलाज जारी है।

-------------

डगरूआ पुलिस सजग रहती तो टल सकती थी घटना

बताया जाता है कि बेचन महलदार एवं उसके पिता ने अपनी पतोहू के मामले को लेकर थाने में आवेदन दिया था। इस मामले में पतोहू के छोटू ठाकुर से संबंध होने की बात कही गयी है। लेकिन पुलिस ने इस मामले में तत्काल दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसके बाद सोमवार को यह घटना घट ही गयी। बताया जाता है की बेचन की पत्नी ने इस मामले की सूचना दे दी थी जिसके कारण भाड़े पर आए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। अपराधियों की मंशा रास्ते से बेचन महलदार एवं उसके पिता चमरू महलदार को हटाने की थी लेकिन जिस स्थान का पता अपराधियों को बताया गया था उस स्थान पर दूसरे व्यक्ति मिले और अपराधियों ने उन्हें ही अपनी गोली का निशाना बना दिया।

chat bot
आपका साथी