कॉलेज चौक ने सात विकेट से सिपाही टोला को हराकर ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

पूर्णिया। पूर्णिया कॉलेज मैदान में पिछले 15 दिनों से चल रहे गौरव मेमोरियल नॉक आउट क्रिके

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:43 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:43 PM (IST)
कॉलेज चौक ने सात विकेट से सिपाही टोला को हराकर ट्रॉफी पर जमाया कब्जा
कॉलेज चौक ने सात विकेट से सिपाही टोला को हराकर ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

पूर्णिया। पूर्णिया कॉलेज मैदान में पिछले 15 दिनों से चल रहे गौरव मेमोरियल नॉक आउट क्रिकेट लीग मैच का फाइनल मुकाबला रविवार को खेला गया। जिसमें कॉलेज चौक ने सिपाही टोला को सात विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

फाइनल मैच कॉलेज चौक बनाम सिपाही टोला के बीच खेला गया। जिसमें सिपाही टोला की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर में सात विकेट पर 174 रन बनाई। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए कालेज चौक की टीम 14 ओवर में तीन विकेट पर 176 रन बनाकर मैच सात विकेट से जीत ली। सत्यम कुमार ने आतिशबाजी बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंद पर 103 रन बनाया। सत्यम कुमार मेन ऑफ द मैच और मेन ऑफ द सीरीज रहा। इस मैच में मुख्य अतिथि के रूप में जन अधिकार पार्टी युवा परिषद के प्रदेश महासचिव सह प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव ने विजेता टीम कॉलेज चौक को ट्रॉफी प्रदान किया। उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से लगातार जिले के लगभग दो दर्जन टीम के खिलाड़ियों ने इसमें भाग लिया और जीत हासिल करने के लिए धैर्यपूर्वक मैच खेला। फाइनल में दो टीमों के बीच मुकाबला हुआ। इसमें उपविजेता टीम को दिल से बधाई देता हूं कि आपकी हार नहीं हुई है। आप कई टीमों को हराकर फाइनल में पहुंचे और यहां उपविजेता रहे। उम्मीद है जिस तरह से आपने पूरा मेहनत लगाकर मैच खेला है, आगे आपकी जीत निश्चित है। हार में ही जीत है।

उन्होंने विजेता टीम के खिलाड़ियों को भविष्य में ऊंचाई तक पहुंचने और मेहनत करते रहने की बात कही। खुशी की बात है कि पूर्णिया कॉलेज मैदान पर मैच का आयोजन किया जाता है। आप अपनी मेहनत से छोटे से शहरों से देश-दुनिया में नाम दर्ज करा सकते हैं।

मैच में कमेंट्री शिवम सिंह कर रहे थे। इस मौके पर अशोक मिश्रा, ब्रजेश सिंह, राजद नेता शंकर ब्रह्मचारी, बबलू यादव, सूरज सिंह, कंचन कुमारी, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष करण कुमार, अंकूर कुमार, रितेश सिंह, बिनोद सिंह, पप्पू, रोहित, सिट्टू , गौतम, प्रजापति, मोनू, दिनकर, सिट्टू सिंह, रजनीश, अंकित, स्नेह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी