स्मैकरों के संदेह में तीन गजेड़ियों को भीड़ ने धुना, पुलिस के हवाले

शहर के युवाओं में स्मैक गांजा जैसे नशीले पदार्थों के बढ़ रहे लत की स्थिति अब आम लोगों के लिए भी असहज होने लगी है। अब आम लोग भी ऐसे युवाओं को सबक सिखाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:50 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:50 PM (IST)
स्मैकरों के संदेह में तीन गजेड़ियों को भीड़ ने धुना, पुलिस के हवाले
स्मैकरों के संदेह में तीन गजेड़ियों को भीड़ ने धुना, पुलिस के हवाले

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। शहर के युवाओं में स्मैक, गांजा जैसे नशीले पदार्थों के बढ़ रहे लत की स्थिति अब आम लोगों के लिए भी असहज होने लगी है। अब आम लोग भी ऐसे युवाओं को सबक सिखाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। कुछ ऐसी ही स्थिति रविवार को सहायक थाना क्षेत्र स्थित बस पड़ाव के समीप भीटू माल के पीछे उत्पन्न हो गई। माल के पीछे पांच दोस्त गांजा पीने पहुंचे थे। पांचों ने कस लगाना भी शुरू कर दिया था। इस पर वहां मौजूद कुछ लोगों की नजर पड़ गई। लोगों ने सभी को स्मैकर समझ उन लोगों को घेरने का प्रयास किया। इसमें दो युवक तो किसी तरह वहां से फरार होने में सफल रहा लेकिन तीन युवकों को लोगों ने दबोच लिया। साथ ही तीनों की जमकर धुनाई कर दी। इसमें तीनों गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

घायलों में राहुल कुमार,परवेज आलम और रत्न कुमार शामिल है। बाद में सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तीनों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने तीनों को उपचार पूर्णिया मेडिकल कालेज में कराकर हिरासत में रखा है। पुलिस को घायल राहुल कुमार यादव ने बताया कि वह कृष्णापुर यादव टोला मधुबनी का रहने वाला है। वह अपने पांच दोस्तों के साथ भीटू के पीछे बैठ कर गांजा पी रहे थे, उसी क्रम में स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और पांच में तीन को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस को सूचना दे दी। घायलों ने बताया कि शहर के कई जगह पर आसानी से गांजा और स्मैक मिल जाता है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हई है। बता दें कि स्मैक के धंधे से जुड़े लोगों पर नकेल कसने को पुलिस की लगातार विशेष मुहिम चल रही है।

chat bot
आपका साथी