बायसी व मरंगा थाना क्षेत्र से 977 लीटर विदेशी शराब बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

नशा मुक्त पूर्णिया को लेकर जिले में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत रविवार को पुलिस को बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है। बायसी व मरंगा थाना पुलिस द्वारा कुल 977 लीटर विदेशी शराब बरामद करते हुए तीन तस्करों को भी दबोच लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:44 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:44 PM (IST)
बायसी व मरंगा थाना क्षेत्र से 977 लीटर विदेशी शराब बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार
बायसी व मरंगा थाना क्षेत्र से 977 लीटर विदेशी शराब बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। नशा मुक्त पूर्णिया को लेकर जिले में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत रविवार को पुलिस को बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है। बायसी व मरंगा थाना पुलिस द्वारा कुल 977 लीटर विदेशी शराब बरामद करते हुए तीन तस्करों को भी दबोच लिया है। इस दौरान बायसी थाना पुलिस ने एक मिनी ट्रक भी जब्त किया है।

एसपी के निर्देश पर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बायसी थाना पुलिस द्वारा समेकित जांच चौकी दालकोला में विशेष वाहन चेकिग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर दालकोला की ओर से आ रही मिनी ट्रक नंबर बीआर 01 जीआई 2973 को रुकने का इशारा किया। इधर पुलिस को देखते ही ट्रक का चालक व सहचालक उतरकर भागने का प्रयास किया। पुलिस बलों ने खदेड़कर दोनों को दबोच लिया। साथ ही ट्रक की तलाशी लेने पर डाला में छुपा कर रखे गए कार्टूनों से कुल 846 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई। गिरफ्तार तस्करों में गया जिले के गौरी थाना क्षेत्र के मंगरना निवासी धीरज कुमार व पटना जिले के जक्कनपुर थाना क्षेत्र स्थित मीठापुर निवासी सूरज कुमार शामिल है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इधर मरंगा थाना पुलिस ने विशेष अभियान के तहत थाना क्षेत्र के हरदा बस्ती निवासी मुन्ना कुमार को 131.400 लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। यद्यपि इस दौरान शराब का मुख्य कारोबारी सह हरदा बस्ती निवासी पंकज यादव तथा दो अन्य भागने में सफल रहा। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी चल रही है।

chat bot
आपका साथी