पनोरमा स्पोर्टस प्रतियोगिता में सभी वर्गों में हुए मुकाबला

पनोरमा स्पो‌र्ट्स प्रतियोगिता में बैडमिटन बास्केटबाल बालीबाल प्रतियोगिताओं में मुकाबला खेला गया। बिहार अंडर 16 चयन समिति पूर्व सदस्य सह क्रिकेट प्रशिक्षक व पनोरमा स्पो‌र्ट्स प्रतियोगिता के आयोजन सदस्य हरिओम झा ने बताया कि स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स खिलाड़ियों को स्तरीय खेल मैदान में खेलने का मौका मिल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:08 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:08 PM (IST)
पनोरमा स्पोर्टस प्रतियोगिता में सभी वर्गों में हुए मुकाबला
पनोरमा स्पोर्टस प्रतियोगिता में सभी वर्गों में हुए मुकाबला

पूर्णिया। पनोरमा स्पो‌र्ट्स प्रतियोगिता में बैडमिटन, बास्केटबाल, बालीबाल प्रतियोगिताओं में मुकाबला खेला गया। बिहार अंडर 16 चयन समिति पूर्व सदस्य सह क्रिकेट प्रशिक्षक व पनोरमा स्पो‌र्ट्स प्रतियोगिता के आयोजन सदस्य हरिओम झा ने बताया कि स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स खिलाड़ियों को स्तरीय खेल मैदान में खेलने का मौका मिल रहा है। शुक्रवार को बैडमिटन बालिका वर्ग अंडर 16 एकल मुकाबले में रसि पिरयदरसि ने आस्था कुमारी को 21-11 से हराया। मोखसादा ने गजाला शेख को 21-18 से पराजित किया। भावना कुमारी अनुपस्थित रहने पर खुशी कुमारी वाक ओवर मिल गया। स्निग्धा भारती ने जेबा एजाज को 21-15 से हराया।

बालिबाल के मुकाबले में राजकीय कन्या उच्च विद्यालय ने जेपी नगर को 15-04 से हराया।

पूर्णिया एथलेटिक्स क्लब ब्लू ने एथलेटिक्स क्लब ग्रीन को 22-08 से पराजित किया। बास्केटबाल मैच के बालक वर्ग में एथलेटिक्स रेड ने एथलेटिक्स ग्रीन को 43-11 से हराया।

पूर्णिया एथलेटिक्स रेड ने पूर्णिया एथलेटिक्स ग्रीन को 43-11 से हराया। द्वितीय सत्र में आयोजित मुकाबले में बैडमिटन बालिका वर्ग ओपन टू आल में सलोनी कुमारी ने सुमन सारदा को 21-7, 21-3 से हराया।

रोशनी ने खुशी को वाक ओवर दिया। समीमा गाजी ने अनिशा प्रिया को 21-9 और 21- 6 से हरा दिया।

मिलन ने गुनजा को 21-08 और 21-09 से परास्त किया। बालीबाल के बालक वर्ग में पाई ने ब्राईट करियर को 26-16 हराया। वरियर्स ने पूर्णिया एथलेटिक्स क्लब को हराया। शौर्य ने डैफोडिस को 22-5 से हराया।

बैडमिटन, बास्केटबाल, बालीबाल मैच में रेफरी और अंपायर और स्कोरर भूमिका मो. एजाज अहमद, मो. नैय्यर अली, विक्की, रंजन कुमार पटनायक, मो. मंजर मोहशिम, मिटु कुमार, मदन कुमार, मो. अफरोज आलम, रजनीश पाण्डेय, भास्कर दुबे, पूनीत कुमार और राजू कामती ने निभाया।

-------------------------------------------------------------

chat bot
आपका साथी