कोरोना के महानायकों को किया गया सम्मानित

पूर्णिया। जीडी गोएनका पब्लिक स्कूल परिवार की ओर से जीडी गोएनका पब्लिक स्कूल परिवार की ओर से शनिवार को शहर के सभी डॉक्टर पुलिस कर्मी तथा अन्य कोरोना वारियर्स के सम्मान के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 21 Mar 2021 10:08 PM (IST)
कोरोना के महानायकों को किया गया सम्मानित
कोरोना के महानायकों को किया गया सम्मानित

पूर्णिया। जीडी गोएनका पब्लिक स्कूल परिवार की ओर से शनिवार को शहर के सभी डॉक्टर, पुलिस कर्मी तथा अन्य कोरोना वारियर्स के सम्मान के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इसका उद्देश्य कोरोना जैसे महामारी से लोगों की रक्षा करने में इन्होंने जो एक महानायक की भूमिका अदा की उनके लिए पूरे शहरवासियों की और से उनका धन्यवाद करना तथा उनके साहस पूर्ण कार्य की सराहना करना था। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एसपी दया शंकर तथा पूर्णिया आइएमए के अध्यक्ष डॉ. मुकेश कुमार आए थे। विद्यालय के छात्र और छात्राओं ने नृत्य तथा संगीत की प्रस्तुति से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया। कार्यक्रम में शहर के लगभग 250 से ज्यादा डॉक्टर आए थे। इनमें मुख्य रूप से एसपी सिंह, ओपी साह, सज्जन साहब, अमरनाथ केजरीवाल, बीपी सिंह तथा प्रणव प्रकाश चौधरी शामिल थे। विद्यालय के चेयरमैन पीयूष अग्रवाल, उप-निदेशक शैलेन्द्र गुप्ता तथा विद्यालय की प्रधानाचार्या स्वाति अहमद ने सभा में आए सभी डॉक्टरों के कार्यों की प्रशंसा की। पियूष अग्रवाल ने सभी कोरोना वारियर्स के सम्मान के लिए दो पंक्तियाँ कही- अपनों के लिए हर वादे तोड़ कर आया हूं, मैं कोरोना वारियर हूं, आपके लिए अपनों को छोड़ कर आया हूं।

उन्होंने कहा कोरोना वारियर के रूप में हमने ईश्वर को देखा जो हरवक्त हमारे सेवा में तत्पर रहते थे और आज भी हैं। सभा में उपस्थित सभी डॉक्टर तथा पुलिसकर्मियों ने विद्यालय के बच्चों की प्रतिभा की काफी प्रशंसा की वे काफी खुश थे। उन्होंने कहा की हमें काफी गौरव अनुभव होता है की हमारे बच्चों के लिए शहर में एक ऐसी शिक्षण संस्था है जो हमारे बच्चों का भविष्य उज्जवल बनाने की तथा उनको एक जिम्मेदार नागरिक बनाने की क्षमता रखता है। उन्होंने कहा की एक अच्छे शहरवासी होने के नाते यह हमारा क‌र्त्तव्य है की हम इस संस्था के द्वारा किये गए कार्यों में उनका भरपूर सहयोग दें और इस संस्था के रूप में अपने जिले का नाम रौशन करें।

chat bot
आपका साथी