बाइक की डिक्की से दो लाख उड़ाने वालों तक नहीं पहुंच पाई है पुलिस

पूर्णिया। मक्का व्यापारी की बाइक की डिक्की से मंगलवार को दिन दहाड़े उच्चकों द्वारा दो लाख नकद उड़ा लिए जाने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद रहने के बाद भी पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंच पाई है। मक्का व्यापारी एसबीआइ शाखा बनमनखी से पैसे निकासी कर रास्ते में मोबाइल दुकान पर बाइक लगाकर जरूरी काम करने लगे कि इसी बीच एक बाइक पर सवार दो उच्चकों ने मक्का व्यापारी की बाइक की डिक्की से दो लाख रुपये उड़ाकर बनमनखी थाना की ओर भाग निकले।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 06:37 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 06:37 PM (IST)
बाइक की डिक्की से दो लाख उड़ाने 
वालों तक नहीं पहुंच पाई है पुलिस
बाइक की डिक्की से दो लाख उड़ाने वालों तक नहीं पहुंच पाई है पुलिस

पूर्णिया। मक्का व्यापारी की बाइक की डिक्की से मंगलवार को दिन दहाड़े उच्चकों द्वारा दो लाख नकद उड़ा लिए जाने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद रहने के बाद भी पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंच पाई है। मक्का व्यापारी एसबीआइ शाखा बनमनखी से पैसे निकासी कर रास्ते में मोबाइल दुकान पर बाइक लगाकर जरूरी काम करने लगे, कि इसी बीच एक बाइक पर सवार दो उच्चकों ने मक्का व्यापारी की बाइक की डिक्की से दो लाख रुपये उड़ाकर बनमनखी थाना की ओर भाग निकले। वहीं चोरों की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज को खंगाला तो देखा एक उच्चके मुंह में मास्क लगाकर दुकान के पास पहुंचता है और डिक्की से पैसे उड़ाकर बनमनखी थाना की ओर भाग निकलता है। पुलिस एसबीआई की बनमनखी शाखा सहित थाना रोड में लगे सभी दुकानों की सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर उच्चकों की पहचान कर गिरफ्तारी करने का दावा की, परंतु घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

पीड़ित व्यापारी नगर पंचायत, वार्ड नं पांच निवासी आलोक कुमार ने बताया कि वह गल्ला का काम करता है। किसान को भुगतान करने के लिए एसबीआई शाखा बनमनखी से दो लाख रुपये की निकासी किया था। एसबीआई शाखा रोड में ही गोरेलाल मेहता महाविद्यालय, बनमनखी के बगल में मोबाइल दुकान के सामने बाइक खड़ी कर जरूरी काम करने लगे तथा नजर हटते ही उच्चकों ने घटना की वारदात को अंजाम देते हुए मोटरसाइकिल से फरार हो गया। घटना बनमनखी थाना से सटे घटित होने एवं दिनदहाड़े बाइक सवार उच्चकों के घटना को अंजाम देने के बाद स्थानीय व्यापारियों में खलबली मच गयी है। व्यवसायी अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। पीड़ित गल्ला व्यापारी ने बनमनखी थाना में लिखित आवेदन भी दिया है। घटना के सम्बन्ध में पूछने पर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष मेराज हुसैन ने बताया कि, घटना चोरी की है, परन्तु अबतक किसी प्रकार का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

chat bot
आपका साथी