पूर्णिया में कोसी नदी की धार में डूबने से एक की मौत, दूसरा सदर अस्पताल में भर्ती

रविवार की दोपहर सदर व कसबा थाना क्षेत्र के मोहनी पंचायत के यादव टोला स्थित कोसी नदी धार में नहाने गए दो युवक के डूबने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:49 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:49 PM (IST)
पूर्णिया में कोसी नदी की धार में डूबने से एक की मौत, दूसरा सदर अस्पताल में भर्ती
पूर्णिया में कोसी नदी की धार में डूबने से एक की मौत, दूसरा सदर अस्पताल में भर्ती

पूर्णिया। रविवार की दोपहर सदर व कसबा थाना क्षेत्र के मोहनी पंचायत के यादव टोला स्थित कोसी नदी धार में नहाने गए दो युवक के डूबने का मामला सामने आया है। वही दोनों युवकों को डूबते देख स्थानीय ग्रामीणों द्वारा एक युवक को बचा लिया गया, कितु दूसरे युवक की तलाश अबतक जारी है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर सदर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 33 के चिमनी बाजार ईदगाह टोला के 25 वर्षीय मो. आशिक तथा मो. मनीरूल हक मोहनी यादव टोल स्थित कोसी नदी धार में नहाने गए थे। नहाने के दौरान मो. आशिक गहरे पानी में डूबने लगा। मो. आशिक को नदी में डूबते देख मो. मनीरूल हक उसे बचाना चाहा पर मो. मनीरूल हक भी पानी में डूब गया। डूबने के क्रम में दोनों युवकों द्वारा हल्ला मचाने पर स्थानीय ग्रामीणों ने मो. मनीरूल हक को तो डूबने से बचा लिया,पर मो. आशिक नदी में डूब गए। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा मो. मनीरूल हक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया में भर्ती करवाया गया। वही मो. स्थानीय ग्रामीणों तथा गोताखोरों द्वारा मो. आशिक के शब को खोजने का प्रयास जारी था। वही घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों द्वारा एनडीआरएफ टीम को दी गई। कितु घंटों बाद भी एनडीआरएफ टीम घटना स्थल पर नही पहुंची थी । सड़क दुर्घटना में युवक की मौत , गांव में मातमी सन्नाटा

शनिवार की देर शाम सदर थाना क्षेत्र के एनएच 57 के शीशाबाड़ी चौक के समीप भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। मृतकों में से एक युवक की पहचान कसबा थाना क्षेत्र के बेगमबाड़ी के अरुण चक्रवर्ती के 21 वर्षीय पुत्र समीर चक्रवती के रूप में हुई है। शनिवार की देर रात मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजन के हवाले कर दिया गया था। वहीं रविवार को जैसे ही मृतक युवक का शव बेगम बाड़ी पहुंचा गांव में मातमी सन्नाटा फैल गया। पूरे गांव में मृतक के परिजनों का चित्कार फैल गया। मृतक के पिता तथा माता का रो रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक समीर चक्रवर्ती बंगाल में एक कंपनी के सेमिनार में हिस्सा लेकर हुंडई कार से वापस अपने घर बेगम बाड़ी जा रहे थे। इसी बीच शीशाबाड़ी के समीप कार की टक्कर सड़क किनारे खड़ी ट्रक से हो गई थी। इस दर्दनाक हादसे में समीर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वही स्थानीय पार्षद विनोद कुमार चौहान ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मृतक समीर चक्रवर्ती मेहनती युवक था उनके निधन से उनके परिवार पर दुख का पहाड़ टूट गया है।

chat bot
आपका साथी