जाप नेताओं ने मुख्यमंत्री का निकाला अर्थी जुलूस

फोटो-15 पीआरएन-14 जागरण संवाददाता पूर्णिया जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:39 PM (IST)
जाप नेताओं ने मुख्यमंत्री का निकाला अर्थी जुलूस
जाप नेताओं ने मुख्यमंत्री का निकाला अर्थी जुलूस

फोटो-15, पीआरएन-14

जागरण संवाददाता, पूर्णिया : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव के रिहाई को लेकर जाप नेताओं ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अर्थी जुलूस निकाला। जुलूस पार्टी के जिला अध्यक्ष बबलू भगत के नेतृत्व में निकाला गया। जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को जेल भेज कर गरीबों की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। सरकार बेवजह पप्पू यादव को जेल भेजा गया है। छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी के गांव में एंबुलेंस पप्पू यादव ने पकड़ कर सरकार के नाकामी का उजागर किया तो उल्टे उन्हें ही जेल भेज दिया गया।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष इस्त्राइल आजाद ने कहा कि कुर्सी कुमार ने कुर्सी के लिए अपना ईमान बेच दिया है और भाजपा के हाथों की कठपुतली बने हुए हैं। इससे अधिक बेशर्मी और हिटलरशाही और क्या हो सकती है कि मुकदमा सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी के खिलाफ होना चाहिए तो उल्टे पप्पू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल यह मुकदमा राज्य सरकार के नाकामी का सूचक है और जेडीयू-भाजपा के रणछोड़ नेताओं को पप्पू यादव की लगातार बढ़ रही लोकप्रियता बर्दाश्त नहीं हुआ। उन्होंने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को साजिश करार देते हुए कहा कि राज्य सरकार के खिलाफ अब सड़क पर लड़ाई जाएगी। इस मौके पर जिला सचिव बदरुल होदा, नुरुल होदा, मो सोहराब, अमित सोनी, मनोज दास, लक्ष्मण महलदार, मो सरमद, मो केयुम, सोहराब आलम, श्याम धारकार, मो तनवीर, राजेश यादव, रिकू कुमार, वाहिद आलम, नौशाद आलम, सुमित, मो तनवीर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

------------------------------

जान से मारने की साजिश रच रही सरकार : राजेश

पूर्णिया : जाप के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता राजेश यादव ने कहा कि बिहार सरकार जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को जान से मारने की साजिश रच रही है। पप्पू यादव को जिस तरह जेल से दरभंगा डीएमसीएच भेजा गया वहां पप्पू यादव का स्थिति दयनीय है और राज्य सरकारों के इशारे पर दरभंगा जिला प्रशासन द्वारा उन्हें इलाज के लिए संपूर्ण व्यवस्था नहीं किया जा रहा है। पप्पू यादव ने अस्पताल प्रबंधक को पत्र लिखकर कहा है कि सरकार हमारे साथ साजिश कर रही है और हमारे साथ पक्षपात कर रही है।

राजेश यादव ने कहा कि राज्य सरकार मानसिक रूप से बीमार है, जिसके लिए मानवीय संवेदना का भी कोई मूल्य नहीं है।

chat bot
आपका साथी