उद्घाटन मुकाबले में बालूटोल ने लादूगढ़ को नौ विकेट से हराया

प्रखंड क्षेत्र के भटोत्तर गांव श्यामा खेल मैदान में चल रहे मां श्यामा स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला लादूगढ़ बनाम बालूटोला के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:07 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:07 AM (IST)
उद्घाटन मुकाबले में बालूटोल ने लादूगढ़ को नौ विकेट से हराया
उद्घाटन मुकाबले में बालूटोल ने लादूगढ़ को नौ विकेट से हराया

पूर्णिया। प्रखंड क्षेत्र के भटोत्तर गांव श्यामा खेल मैदान में चल रहे मां श्यामा स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला लादूगढ़ बनाम बालूटोला के बीच खेला गया। जिसमें बालूटोल ने लादूगढ़ को नौ विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बना ली। क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन बड़हरा थानाध्यक्ष संजय मिश्रा, एसआई धन प्रसाद, रमण कुमार सिंह, जितेंद्र नारायण सिंह, पैक्स अध्यक्ष संजय सिंह, दिवेश सिंह ने संयुक्त रूप से विधिवत फीता काटकर किया। लादूगढ़ टीम के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और पूरी टीम निर्धारित ओवर में 192 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। बालूटोल टीम के तरफ 193 रन का लक्ष्य निर्धारित 20 ओवर 192 रन बना कर इस मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया और सुपर ओवर में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीत लिया। बालूटोल की टीम की तरफ आशीष ने ऑलराउंडर खेल का प्रदर्शन करते हुए 53 रनों का उम्दा योगदान दिया। बालूटोल की टीम ने निर्धारित ओवर से पांच गेंद पहले ही नौ विकेट से लादूगढ़ की टीम को हराकर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह सुरक्षित कर ली है । खेल में बेहतर प्रदर्शन के लिए बालूटोल के आशीष कुमार को सेवानिवृत्त शिक्षक जितेंद्र नारायण सिंह ने धन्यवाद दिया। मैच में अंपायर की भूमिका मंटू कुमार सिंह और नीलेश कुमार निभा रहे थे । 100 अधिक लोगों ने निशुल्क शिविर का उठाया लाभ

पूर्णिया। स्थानीय गुलाबबाग स्थित मैक्स सेवन अस्पताल में रविवार को निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया है। इसमें 100 से से अधिक लोगों ने अपना स्वास्थ्य जांच करवाया। शिविर में ना केवल लोगों का स्वास्थ्य जांच किया गया बल्कि दवा दी गई और जांच भी किया गया। मौके पर आर्थोपेडिक, गायनी, सामान्य मेडिसीन, आंख और डेंटल चिकित्सक उपस्थित थे। कैंप में सेवा देने वाले चिकित्सकों में डॉ. अमीत कुमार, डॉ. शैलेश कर्ण, डॉ. अर्पणा झा, डॉ. कविता तिवारी और डॉ. स्वाति स्नेहिल शामिल थे। 100 से अधिक लोगों ने अपना पंजीकरण कराया और शिविर में सेवा का लाभ उठाया। लाभ उठाने में महिलाओं की संख्या अधिक थी।

chat bot
आपका साथी